बहन की विदाई में भाई का रो-रोकर हो गया ऐसा हाल, रो पड़े Video देखने वाले
Advertisement

बहन की विदाई में भाई का रो-रोकर हो गया ऐसा हाल, रो पड़े Video देखने वाले

Wedding Viral Video: रस्म अदा करते हुए भाई दुल्हन बनी बैठी बहन की कार को जैसे ही धक्का देना शुरू करता है, वैसे ही वह अपनी बहन का हाथ पकड़ लेता है और जोर-जोर से रोने लगता है. भाई अपने आप को जरा भी काबू नहीं कर पाता है और वह बिलख-बिलख कर रोना शुरू कर देता है. 

बहन की विदाई में भाई का रो-रोकर हो गया ऐसा हाल, रो पड़े Video देखने वाले

Wedding Viral Video: लड़की की विदाई एक ऐसा लम्हा होता है, जब पूरे परिवार की आंखें भीग जाती हैं. पूरे परिवार के सदस्यों की आंखें बारिश की तरह बरसने लगती हैं. हो भी क्यों ना, पूरा परिवार उस बेटी को विदा करके भेजता है, जिसे वह बचपन से लेकर बड़े होने तक पालता है और फिर उसे दूसरे घर भेज रहा होता है. 

ऐसे में अगर कोई सबसे ज्यादा दुखी होता है तो वह लड़की का भाई होता है. जी हां. जिस भाई के साथ वह दुल्हन बचपन से शरारतें करती है, घरवालों को परेशान करती है और ना जाने कितनी बार दोनों एक दूसरे की साइड लेकर मां-बाप की मार से बचाती है, ऐसे में जब वह बहन घर छोड़कर शादी करके दूसरे घर जा रही होती है तो जरा सोचिए भाई का क्या हाल होता होगा.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की विदाई में दहाड़े मार-मारकर रोने लगी सहेली, खौल उठा रिश्तेदारों का खून, देखें Video

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर बहन की विदाई पर एक भाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का कलेजा फटा जा रहा है. आप सोच रहे होंगे हर बहन की विदाई में सारे भाई रोते हैं, इसमें नया क्या है लेकिन आप यह वीडियो जब देखेंगे तो आपकी आंखों से भी आंसू बहने लगेंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन की सारी रस्में पूरी होने के बाद सुबह उसकी विदाई हो रही है. दुल्हन कार के अंदर बैठी हुई है. पूरे परिवार की आंखें भीगी हुई हैं. 

यह भी पढ़ेंDulhan Ka Video: शादी होते ही बदल गई नई दुल्हन, सबके सामने ही दूल्हे को लगी डंडे से पीटने

 

रस्म अदा करते हुए भाई दुल्हन बनी बैठी बहन की कार को जैसे ही धक्का देना शुरू करता है, वैसे ही वह अपनी बहन का हाथ पकड़ लेता है और जोर-जोर से रोने लगता है. भाई अपने आप को जरा भी काबू नहीं कर पाता है और वह बिलख-बिलख कर रोना शुरू कर देता है. यह नजारा देखकर पूरा परिवार भी रोने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह नजारा कितना ही ज्यादा इमोशनल है. पूरा परिवार उस लड़के को चुप करवाने पर लग जाता है लेकिन वह शांत नहीं होता है.

भाई बहन के प्यार का यह इमोशनल वीडियो जो भी देख रहा है. वह रो पड़ रहा है. यह वीडियो अगर आप भी देखेंगे तो आप भी शायद रो पड़ेंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और 5000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news