राजस्थानी भैया-भाभी ने ढपली की थाप पर लगाए ठुमके, देखने वाले बोले- जलवा है इनका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252938

राजस्थानी भैया-भाभी ने ढपली की थाप पर लगाए ठुमके, देखने वाले बोले- जलवा है इनका

Viral Video: सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक बेहद ही प्यारा कपल नजर आ रहा है. पति-पत्नी दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं. देखने से लगता है कि दोनों घर की छत पर हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी सजी-धजी हैं तो भैया भी कम नहीं लग रहे हैं. एक तरफ जहां उनके हाथों में ढपली है तो वहीं, आंखों पर उन्होंने काले रंग का चश्मा पहन रखा है.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी भैया-भाभी ने ढपली की थाप पर ऐसा गजब का डांस किया है कि आप उनसे एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक बेहद ही प्यारा कपल नजर आ रहा है. पति-पत्नी दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं. देखने से लगता है कि दोनों घर की छत पर हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी सजी-धजी हैं तो भैया भी कम नहीं लग रहे हैं. एक तरफ जहां उनके हाथों में ढपली है तो वहीं, आंखों पर उन्होंने काले रंग का चश्मा पहन रखा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तेरी पायल बजी जहां' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर और मीनाक्षी पर फिल्माएं इस गाने को अनुराधा पौडवाल और मोहम्मद अजीज ने गाया है.  'तेरी पायल बजी जहां' पर जिस तरह से राजस्थानी भाभी थिरक रही हैं, वहीं, भैया भी खूब स्टाइल और मस्ती से ढपली बजाते दिखाई दे रहे हैं. 

दोनों का यह डांस बेहद प्यारा है और वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे तमाम लोग देख चुके हैं और 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को पूनम कुमावत के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. उनके बायो में उन्होंने खुद को राजस्थानी बताया है.

Trending news