Jija Saali Viral Video: सालियों के बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी शादी की रौनक होती हैं. सालियों की नोक-झोक के बिना कोई भी शादी अधूरी होती है. जूता चुराई की रस्म हो या फिर कोई और, शादी-ब्याह के घर में अगर हंसी-ठिठोली न हो तो मजा नहीं आता है. वहीं, इंटरनेट पर जीजा-साली से जुड़ा ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहते हैं कि जीजी-साली के बीच खूब मजाक चलता है. यूपी-बिहार में तो सालियां जीजा को बेहद बुरे तरीके से टीज करती हैं. शादी-बारातों में तो सालियों के ठाठ देखते ही बनते हैं. सोशल मीडिया पर भी आजकल जीजा-साली क तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. उनकी मस्ती भरी नोंक-झोंक सबका दिल जीत लेती है पर आज का वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. स्टेज पर जीजा के बगल में बैठी नटखट साली के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वहां जीजा तो पेट पकड़कर हंसता ही है, वहां मौजूद लोग भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं.


यह भी पढे़ं- Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश


सोशल मीडिया पर लोगों को ठहाके मारकर हंसने पर मजबूर कर रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा स्टेज पर बैठा हुआ है. तभी उसकी साली अपनी सहेलियों के संग एंट्री लेती है. वह जीजा से मजाक भी कर रही होती है. साली के हाथ में लगभग 3 गिलास होते हैं, जिनमें अलग-अलग रंग का पानी भरा होता है. यह देखकर दूल्हा समझ जाता है कि कुछ तो गड़बड़ है. 


यह भी पढे़ं- Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश


तभी साली जीजा से गिलास उठाकर पानी पीने को कहती है पर दूल्हा मना कर देता है. तभी दूल्हे के दोस्त आगे बढ़कर गिलास लेना चाहते हैं पर वह मना कर देती है. इससे जीजा का शक यकीन में बदल जाता है. ज्यादा देर नहीं होती कि अचानक साली सारे गिलास और प्लेट के साथ स्टेज पर से कुर्सी समेत नीचे गिर जाती है. इससे वहां मौजूद लोगों की हंसी निकल जाती है.



दरअसल, साली उन तीन गिलास में से एक में मिर्ची का पानी लाई होती है. वहीं साली के गिरते ही दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पाता है और हंसने लगता है. bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किए गए इस मजेदार वीडियो को सैकड़ों लोग देख चुके हैं. लोग इसपर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया


यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें


यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video


यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!