Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1533304

Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

वीडियो में अधेड़ उम्र के अंकल सड़क किनारे जा रही खूबसूरत लड़की को ताड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस लड़की ने सलवार सूट पहना हुआ है और शायद वह सड़क किनारे वीडियो बना रही थी कि तभी यह अंकल उधर से गुजरते हैं. अंकल को लड़की इतनी ज्यादा सुंदर लगती है कि वह साइकिल चलाते हुए गर्दन पीछे करके लड़की को देखते हुए आगे बढ़ते हैं.

Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

Viral Video: लड़कियां जब घर से बाहर निकलती हैं तो उन्हें न जाने कितने ही तरीकों की नजरों का सामना करना पड़ता है. अक्सर आपने सुना होगा कि पुरुषों की आदतों में महिलाओं को ताड़ने की आदत शुमार होती है लेकिन ऐसा भी क्या ताड़ना कि पूरी दुनिया ही आप पर हंसने लग जाए. आपकी नजरें ही आपको मजाक का पात्र बना दें.

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है, जहां पर आने आने के बाद आपका मूड कितना ही खराब क्यों न हो लेकिन कुछ मजेदार फोटोज-वीडियोज देखने के बाद रिफ्रेश हो जाता है. कुछ देर के लिए ही सही लेकिन इंसान अपनी सभी परेशानियों को भील जाता है. इंटरनेट पर लाखों इंट्रेस्टिंग वीडियोज-फोटोज भरे पड़े हैं, जिन्हें देखकर आप पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

अक्सर आपने देखा-सुना होगा कि किसी यंग लड़की को देखकर लड़क उन्हें घंटों ताड़ते हैं. पीछा करते हैं. सड़क पर चलती सुंदर लड़की को ताड़ने के लिए लड़के बाइक-गाड़ी की स्पीड तक कम कर लेते हैं लेकिन आज के अंकल का वीडियो देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगे कि किसी को इतना भी क्या ताड़ना. वो भी सड़क किनारे साइकिल रोक-रोककर.

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अधेड़ उम्र के अंकल एक लड़की को देख रहे हैं. वैसे तो अक्सर ही पुरुष महिलाओं और लड़कियों तो ताड़ते मिल जाते हैं लेकिन जिस शिद्दत से ये अंकल देख रहे हैं, वह बहुत ही ज्यादा हंसाने वाला है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में अधेड़ उम्र के अंकल सड़क किनारे जा रही खूबसूरत लड़की को ताड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस लड़की ने सलवार सूट पहना हुआ है और शायद वह सड़क किनारे वीडियो बना रही थी कि तभी यह अंकल उधर से गुजरते हैं. अंकल को लड़की इतनी ज्यादा सुंदर लगती है कि वह साइकिल चलाते हुए गर्दन पीछे करके लड़की को देखते हुए आगे बढ़ते हैं.

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

इसके बाद वह रुक-रुक कर लड़की को देखने लगते हैं. सड़क के बजाय उनकी साइकिल किनारे पर पहुंच जाती है लेकिन वह वहां भी साइकिल रोककर मुड़कर लड़की को देखने लगते हैं. लगता है कि मानो वह घर का रास्ता ही भूल गए हों.

 
 
 
 

A post shared by Memes Bks (@memes.bks)

लोगों ने जमकर लिए मजे
अंकल का इस तरह से सुंदर लड़की को ताड़ने पर नेटिजेंस उनके खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को memes.bks नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 24 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों ने मजे लेते हुए कहा कि अरे चाचा, बस हो गया. अन्य यूजर ने लिखा कि लगता है कि लगता है कि चाची मायके गई हैं. 

 

Trending news