नए Video में मोटी नजर आईं सीमा हैदर, लोग बोले- पाकिस्तानी भाभी को यहां का खाना लग रहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2106903

नए Video में मोटी नजर आईं सीमा हैदर, लोग बोले- पाकिस्तानी भाभी को यहां का खाना लग रहा

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के डांस वीडियोज के लाखों लोग दीवाने बैठे रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो में सीमा हैदर को देखने के बाद कई लोगों ने उनके बढ़ते वजन का मजाक बना दिया है. 

नए Video में मोटी नजर आईं सीमा हैदर, लोग बोले- पाकिस्तानी भाभी को यहां का खाना लग रहा

Seema Hiader New Video: ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में पड़ी पाकिस्तान सीमा हैदर लगातार चर्चा में छाई रहती हैं. पहले से शादीशुदा और चार बच्चों की मां सीमा हैदर बिना पासपोर्ट, बिना वीजा सचिन मीणा के मोहब्बत में अवैध तरीके से भारत चली आई थी. भारत आने के कई महीनो तक वह सचिन मीणा के घर पर छिपी रही लेकिन जब उनका खुलासा हुआ तो उन्हें उत्तर प्रदेश एटीएस साथ ले गई हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

दूसरी ओर सीमा हैदर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. उनके आते ही ऐसी सनसनी फैली कि लोग उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के डांस वीडियोज के लाखों लोग दीवाने बैठे रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो में सीमा हैदर को देखने के बाद कई लोगों ने उनके बढ़ते वजन का मजाक बना दिया है. 

यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

जी हां, लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो में सीमा हैदर थोड़ा मोटी नजर आ रही हैं. यह बात तो सभी जानते हैं कि सीमा हैदर को सचिन मीना से ऑनलाइन गेम पब खेलते खेलते इश्क हुआ था. दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और सीमा हैदर अपने चार-चार बच्चों को लेकर के नेपाल के जरिए अवैध तरीके से भारत चली आई थी. उनका राज खुलते ही कई लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी जासूस कहा तो कई लोगों ने उन्हें आतंकवादी संगठन का हिस्सा तक कह दिया लेकिन इन दोनों का कहना था कि यह दोनों एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं और सीमा हैदर ने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई भी कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

भारत आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी बन चुकी हैं और वह सारे हिंदू तीज-त्योहारों को बड़ी ही धूम से मनाती हैं. ऐसे में वह लोगों के बीच और भी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में सीमा हैदर का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कॉफी कलर की साड़ी पहन कर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर घर के अंदर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं हालांकि इस वीडियो में सीमा हैदर को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसमे वह थोड़ी मोटी नजर आ रही है. 

सीमा हैदर का यह डांस वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लगता है पाकिस्तानी भाभी को हिंदुस्तानी चक्की का आटा लग रहा है. वहीं अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही शानदार डांस. इस वीडियो में आप सीमा हैदर के डांस स्टेप्स को देखकर हैरान रह जाएंगे क्योंकि साड़ी में भी वह गजब के स्टेप्स करके लोगों का दिल जीत रही हैं.

Trending news