Video: उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल को देख लोगों को हंसी आ रही, बोले- मुंह दिखाने लायक नहीं
Advertisement

Video: उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल को देख लोगों को हंसी आ रही, बोले- मुंह दिखाने लायक नहीं

उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. उनके अजीबोगरीब लुक अपने आप ही नेटिजेंस का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसके बाद उनके वीडियो इंटरनेट पर तैरने लगे हैं. 

Video: उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल को देख लोगों को हंसी आ रही, बोले- मुंह दिखाने लायक नहीं

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जिसका जिक्र होते ही लोगों के मन में अतरंगी फैशन और ऊट-पटांग बयान आने लगते हैं. सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. वह अपने यूनिक अवतारों से आए दिन पूरे इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. बतौर टीवी एक्ट्रेस करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद के पास आज काम भले ही न हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह नेटिजेंस का अटेंशन पूरी तरह से बटोर रही हैं.

उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस के बारे में कोई नहीं जानता है कि वह कब क्या पहनकर कैमरे के सामने आ जाएं. कई बार तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस ही हो चुकी हैं. ट्रोल्स से लेकर उर्फी जावेद के फैंस सभी यह सोचते रह जाते हैं कि उर्फी जावेद को ऐसी ड्रेस आइडियाज आते कहां से हैं लेकिन वह हैं कि अपनी बोल्डनेस से सबके मुंह पर ताला लगा देती हैं.

यह भी पढे़ं- Video: उर्फी जावेद ने पहनी बांस की टोकरी से बनी ड्रेस, सांचों से दिख गया पूरा शरीर, भड़के लोग

उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. उनके अजीबोगरीब लुक अपने आप ही नेटिजेंस का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसके बाद उनके वीडियो इंटरनेट पर तैरने लगे हैं. हाल ही में उर्फी जावेद का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सभी जन का ट्यूब टॉप और पेंट पहन रखी है. एसेसरीज के नाम पर उर्फी जावेद ने नीले रंग के चमकीले बीड्स से बना दूल्हे के सेहरा जैसा कुछ सिर से लेकर पांव तक पहन रखा है. यहां तक कि उन्होंने अपने चेहरे को भी इसी चीज से ढका हुआ है.

fallback

कुछ लोगों का कहना है कि ऊर्फी जावेद होली में भी दिवाली मना रही है. उसने अपने सिर से लेकर पैर तक की मोतियों की झालर पहन रखी है. उर्फी जावेद के इस नए लुक ने एक बार फिर से सबको चौंका कर रख दिया है. सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद फैशन सेंस लोगों के सिर के ऊपर से गुजर जाता है. मोतियों की झालर से उर्फी जावेद का ढका चेहरा देखकर फैंस ने उनसे गुजारिश की है कि वह अपना चेहरा तो दिखा दें. 

इस पर जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा यही तो फैशन है मैं इसे हटा नहीं सकती. आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेस एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह मोबाइल को टॉप बनाकर पहन चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कांच, ब्लेड, कैंडी फ्लॉस, पत्थर के टुकड़े, घड़ियों और बिजली के तारों से बनी ड्रेस से भी फैशन ट्राई करके लोगों के होश उड़ा चुकी हैं.

Trending news