विवादों के बीच उर्फी जावेद का बदला ड्रेसिंग सेंस, फैंस बोले- 'लगता है ये कम्प्लेन का असर है'
Advertisement

विवादों के बीच उर्फी जावेद का बदला ड्रेसिंग सेंस, फैंस बोले- 'लगता है ये कम्प्लेन का असर है'

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन कोपलें के बाद उर्फी जावेद का अचानक बदला अंदाज, आप भी ये लुक देख हो जाएंगे हैरान ..

उर्फी जावेद

Urfi Javed Latest Video: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' (Splitsvilla X4) में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi javed) भी दिख चुकी हैं. वहीं बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कब क्या पहन लें कोई नहीं जनता. आए दिन एक्ट्रेस को अपने अतरंगी कपड़ों के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इसी बीच उर्फी जावेद का एक नया अंदाज देखने को मिला, जिसको देख हर कोई हैरान रह गया है. 

आपको बता दें कि हमेशा बोल्ड कपड़ों में दिखने वाली उर्फी जावेद आज फुल कपड़ों में नज़र आ रही हैं. उर्फी अपने कपड़ों से खुद के पुरे बॉडी को कवर किया है. इस ड्रेस में उर्फी काफी हॉट और गॉर्जियस लग रही हैं. उर्फी का ये स्टाइल देख उनके फोटोज और वीडियोस से लोगों के नज़र नहीं हट रहे हैं. बता दें कि उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ड्रेस का वीडियो शेयर किया है. इसमें उर्फी येलो कलर का टॉप और वाइट जीन्स पहने हुईं हैं और वो काफी हॉट पोज़ देते हुए नज़र आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उर्फी के ड्रेसिंग सेंस खिलाफ मुंबई-दिल्ली में केस दर्ज
नष्ट ही आपको बता दें कि इन दिनों उर्फी जावेद कि मुश्किलें बढ़ी हुई है. अपने अतरंगी कपड़ों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद को हर दिन ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. उर्फी जावेद टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. एक्ट्रेस कि आउटफिट ड्रेस इतनी ज्यादा अतरंगी होती है कि वो हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी रहती हैं. अब उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप के चलते मुंबई और दिल्ली में केस दर्ज कराई गई है. हालांकि उर्फी का कहना है कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है पर उनका ये बदला अंदाज तो कुछ और ही बयां कर रहा है. खैर वजह चाहे जो भी हो उर्फी जावेद इन कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news