Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1658790
photoDetails1rajasthan

शारीरिक संबंध बनाते हुए मर्द नोटिस करते हैं ये चीजें

Relationship Tips: शारीरिक संबंध बनाना महिला और पुरुष दोनों की आपसी फैसला है. वहीं, इस दौरान पुरुष महिलाओं की कुछ चीजें नोटिस करते हैं. ये बातें स्वच्छता या बॉडी सेल्युलाईट नहीं है. जानिए कौन सी वो बातें: 

शारीरिक संबंध

1/5
शारीरिक संबंध

ये चीजें पुरुष को बेड पर महिला की ओर आकर्षित करती हैं. बता दें कि ये बातें स्वच्छता या बॉडी सेल्युलाईट नहीं है. जानें की शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष अपनी वाइफ या प्रेमिका का कौन सी बातें नोटिस करते हैं. 

आवाज

2/5
आवाज

इस दौरान पुरुष महिलाओं की आवाज को भी नोटिस करते हैं. वहीं, अगर महिला की आवाज सामान्य से अधिक गहरी होती है, तो पुरुषों को लगता है कि आप उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए राजी और खुश हो. 

 

बॉडी

3/5
बॉडी

शारीरिक संबंध बनाते वक्त पुरुष नोटिस करते हैं कि महिलाएं अपनी शरीर कैसे हिलाती हैं. वे इस दौरान इस चीज पर ध्यान देते हैं कि शरीर की गति कठोर है या लचीली है. शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष महिला के ज्यादा से ज्यादा करीब आना चाहते हैं. वहीं, अगर इस वक्त महिला कठोर या अजीब महसूस करती है, तो पुरुष समझ जाते हैं कि वह आप उनके साथ सहज नहीं हैं. 

आंखें

4/5
आंखें

शारीरिक संबंध के वक्त पुरुष महिलाओं की आंखों को नोटिस करते हैं. वह आपकी आंखों में अपने लिए प्यार खोज रहे होते हैं. इसके साथ ही वह आपकी आंखों से पता लगा लेते हैं कि आप उनके साथ Comfortable है या नहीं. कहते हैं कि पार्टनर्स के बीच आंखों से सबसे पहले संपर्क बनते हैं. 

लॉन्जरी

5/5
लॉन्जरी

शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष यह भी नोटिस करते हैं कि आपकी पार्टनर से कैसी लॉन्जरी पहनी है. अगर यह एक पुराना है तो महिला इसके लिए तैयार नहीं है. इसके कहने का अर्थ यह नहीं हैं कि पुरुष इसकी शिकायत कर रहे हैं. लेकिन वे इस चीज को पंसद करते हैं उनकी प्रेमिका या वाइफ ने अच्छी लॉन्जरी पहनी हो.