Rajasthan Budget 2021: वसुंधरा राजे बोली-बजट में सरकार के वादे दिखाई दिए पर इरादे नहीं

Rajasthan News: वसुंधरा राजे ने कहा कि किसानों की कर्जा माफी, बेरोजगारो के लिये नई भर्तियों और संविदा कर्मियों के लिए सरकार कोई नई घोषणा करेगी, पर ऐसा न करके सरकार ने जता दिया कि वादे है वादों का क्या?

Rajasthan Budget 2021: वसुंधरा राजे बोली-बजट में सरकार के वादे दिखाई दिए पर इरादे नहीं
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री हैं वसुंधरा राजे. (फाइल फोटो)

Jaipur: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि राज्य के बजट में सरकार के वादे तो दिखाई देते है पर इरादे नहीं. उन्होंने कहा कि किसानों (Farmers) की कर्जा माफी (Loan Waives), बेरोजगारो के लिये नई भर्तियों और संविदा कर्मियों के लिए सरकार कोई नई घोषणा करेगी, पर ऐसा न करके सरकार ने जता दिया कि वादे है वादों का क्या?

ये भी पढ़ें-Rajasthan Budget 2021 में सरकार नहीं लाई कोई नया Tax, 910 करोड़ रुपए की दी गई राहत

 

Vasundhara Raje ने कहा कि हमारी सरकार की 13 जिलों के लिये जीवनदायिनी साबित होने वाली योजना ‘ईआरसीपी’ और भामाशाह स्टेट डेटा सेंटर की मुख्यमंत्री गहलोत ने तारीफ की है. योजनाओं की प्रशंसा करना अच्छी परम्परा है पर जनता जानना चाहती है कि दो साल तक इन योजनाओं पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ें-एक नजर में पढ़ें Rajasthan Budget 2021 की बड़ी घोषणाएं, इन क्षेत्रों को मिली सौगातें

 

एक बयान में उन्होंने कहा कि लोगों को उम्मीद थी कि पेट्रोल-डीजल (Petrol-Disel) से वैट (VAT) घटा कर सरकार जनता को बजट में राहत देगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने 2021 22 के लिए राज्य बजट बुधवार को विधानसभा में पेश किया.

(इनपुट-भाषा)