सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की हुई मौत, परिवार में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249819

सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के टाउन थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है.  बाइक सवार दो लोगों की एक कार से टक्कर भिड़ंत हो गई.

सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

Hanumangargh: हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के टाउन थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है.  बाइक सवार दो लोगों की एक कार से टक्कर भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जिसमें दोनों की मौत हो गई.  थी.कार बाइक टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनो बाइक सवार जनों ने हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.कोहला टोल नाका के पास हुए सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की मौके पर ही मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अंग्रेज सिंह के अनुसार बाइक पर सवार होकर ससुर दामाद नौरगदेसर जा रहे थे.तभी कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.टक्कर इतनी तेज थी कि दुर्घटना में दोनो बाइक सवार गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे.

मौके पर राहगीरों ने दोनो गंभीर घायलों को 108 की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया.पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रताप सिंह , श्रीगंगानगर और इकबाल सिंह के रूप में हुई है.टाउन पुलिस के अनुसार बाइक पर सवार दामाद इकबाल सिंह अपने ससुर प्रताप सिंह को लेकर अपने गांव नौरंगदेसर जा रहा था.इसी दौरान कार से भीषण भिड़ंत हो गई.दुर्घटना में दोनों ससुर दामाद की मौत हो गयी.वहीं दुर्घटना के बाद कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

फिलहाल टाउन पुलिस ने दोनो के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित कर दिया है.वहीं दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे टाउन पुलिस के शेरगढ़ चौकी के हवलदार मुकेश मीणा और कांस्टेबल अमन दीप ने दुर्घटना के दोनो वाहन कार और बाइक को सड़क से साइड में करवा यातायात सुचारू करवाया. तो वहीं टाउन पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुट गई है.

Reporter: Manish Sharma

Trending news