पहले खेत में दबे पांव घुसे बदमाश...फिर किसान पर किया जानलेवा हमला...जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216358

पहले खेत में दबे पांव घुसे बदमाश...फिर किसान पर किया जानलेवा हमला...जानें क्या है पूरा मामला

पीड़ित के चचेरे भाई केसराराम ने फोन कर घटना की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दी तो आरोपियों ने केसराराम के साथ भी मारपीट की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

 पहले खेत में दबे पांव घुसे बदमाश...फिर किसान पर किया जानलेवा हमला...जानें क्या है पूरा मामला

Pilibanga: खेत में घुसकर जानलेवा हमला कर किसान को गंभीर घायल करने का मामला सामने आया है. रावतसर पुलिस थाना में इस संबंध में दस लोगों के खिलाफ कोर्ट से प्राप्त इस्तगासा के जरिए दस लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है.

जानकारी के अनुसार कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुए मुकदमे में सुनील कुमार (22) पुत्र बुधराम नायक निवासी वार्ड 8, गांव खोडां ने बताया कि वह 16 अप्रैल को अपने चचेरे भाई केसराराम पुत्र जेठाराम के साथ चक 1 केएचडी में अपनी कृषि भूमि पर रात्रि के करीब 11.30 बजे ट्रैक्टर से बुआई कर रहा था.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत के वायरल वीडियो से समझिए कि राज्यसभा चुनाव में मतदान कैसे होता है

 

तभी रामचन्द्र पुत्र केसराराम, मंसाराम पुत्र रामचन्द्र, भूराराम पुत्र रामचन्द्र, रामेश्वर लाल पुत्र रामचन्द्र, पालाराम पुत्र रामचन्द्र, कालूराम पुत्र मंसाराम, विकास पुत्र भूराराम, राकेश पुत्र भूराराम, शक्तिमान पुत्र रामेश्वर व सचिन पुत्र रामेश्वर निवासी खोडां दो ट्रैक्टर, दो बोलेरो कैम्पर लेकर जबरदस्ती खेत में घुस गए. इनके पास गण्डासी, कुल्हाड़ी व लाठियां थी. इन्होंने परिवादी के ट्रैक्टर में अपने ट्रैक्टर से टक्कर मारी. इससे उसका ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया. उसे ट्रैक्टर से जबरदस्ती नीचे उतार लिया व मारपीट की. जान से मारने की नियत से गण्डासी से सिर में चोट मारी. इससे उसके सिर में काफी चोट आई व खून बहने लगा.

पीड़ित के चचेरे भाई केसराराम ने फोन कर घटना की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दी तो आरोपियों ने केसराराम के साथ भी मारपीट की. तभी उनके परिवार के सदस्य रूघाराम, बुधराम, कृष्णलाल वहां आ गए. इन्हें देखकर आरोपी अपने दोनों ट्रैक्टर वहीं छोड़कर दोनों बोलेरो कैम्पर में बैठकर वहां से भाग गए. उसके परिवार के सदस्यों ने उसे रात्रि के समय रावतसर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. वहां 7 दिन तक उपचार चला. उपचार के बाद 22 अप्रैल को छुट्टी दी गई. पुलिस ने हत्या प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर जांच एसआई हरबंश लाल को सौंपी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news