गोगामेड़ी पुलिस की NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई, 637 किलो अवैध डोडा पोस्त किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210436

गोगामेड़ी पुलिस की NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई, 637 किलो अवैध डोडा पोस्त किया जब्त

भादरा विधानसभा क्षेत्र की गोगामेड़ी पुलिस ने NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई  की है. पुलिस ने भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया है.  यह कामयाबी गोगामेड़ी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मिली. 

गोगामेड़ी पुलिस की NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई, 637 किलो अवैध डोडा पोस्त किया जब्त

Bhadra: भादरा विधानसभा क्षेत्र की गोगामेड़ी पुलिस ने NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई  की है. पुलिस ने भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया है.  यह कामयाबी गोगामेड़ी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मिली.  मुखबिर के मुताबिक खेत मे बनी ढाणी में दबिश देकर 637 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है. गोगामेड़ी पुलिस के थानाप्रभारी अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम देने में सफलता हासिल की. आरोपी पुलिस टीम को देखकर फरार होने में कामयाब हो गया लेकिन पुलिस ने पहचान कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेः जम्मू-कश्मीर के टारगेट किलिंग को लेकर अजमेर में जलाया गया पुतला, हिंदू संगठन ने उठाई ये मांग

गोगामेड़ी पुलिस थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि, पुलिस को काफी दिनों से मुखबिर तंत्र से सूचना मिल रही थी कि थानाक्षेत्र की नेठराना रोही में खेत की ढाणी में अवैध डोडा पोस्त की खेप है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना को सुराख मानके गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने पुलिस टीम के साथ जाकर रमेश सेवदा की ढाणी 3 एनटीआर रोही नेठराना को चारो तरफ से घेर कर तलाशी ली.  तो एक कमरे में कट्टो में भरा 6 क्विंटल 37 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ.

 बता दें कि, ढाणी में दो ही कमरे बने हुए थे, वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी को पुलिस कार्रवाई की भनक लगने के चलते वो दबिश से पहले ही फरार हो गया. वहीं, अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को आरोपी की पहचान रमेश 3 एनटीआर रोही नेठराना के रूप में हुई है. जिसकी तलाशी के लिए पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. गोगामेड़ी पुलिस ने आरोपी की पहचान कर, उसके खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर किया है, वहीं मामले में आगे की जांच पल्लू थाना प्रभारी बिशन सहाय करेंगे.

Reporter: Manish Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news