हनुमानगढ़: पति-पत्नी के पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद, पुलिस तफ्तीश में जुटी
Advertisement

हनुमानगढ़: पति-पत्नी के पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद, पुलिस तफ्तीश में जुटी

जिला विशेष टीम हनुमानगढ़ और जंक्शन पुलिस ने गश्त के दौरान पति-पत्नी को 49 ग्राम नशीले पदार्थ चिट्टा सहित गिरफ्तार किया.

हनुमानगढ़: पति-पत्नी के पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद, पुलिस तफ्तीश में जुटी

हनुमानगढ़: जिला विशेष टीम हनुमानगढ़ और जंक्शन पुलिस ने गश्त के दौरान पति-पत्नी को 49 ग्राम नशीले पदार्थ चिट्टा सहित गिरफ्तार किया. जंक्शन थाना के कार्यवाहक थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि गश्त के दौरान जंक्शन के नीलकंठ महादेव तिराहे के पास पति-पत्नी दोनों पुलिस को देखकर वापस मुड़ने लगे, जिस पर शक होने पर पति पत्नी की तलाशी ली गई तो पति बूटा सिंह के कब्जे से 29 ग्राम और उसकी पत्नी रेखा के कब्जे से 20 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने नई दिल्ली के उत्तम नगर से नाइजीरियन गैंग से चिट्टा लाने की बात स्वीकार की है. जंक्शन पुलिस ने मामले की जांच सदर थाना अधिकारी लखबीर गिल को सौंपी है. पुलिस के अनुसार, जिला विशेष टीम और साइबर सेल की टीम को सूचना मिली थी कि एक दंपती चिट्टे की सप्लाई करने आ रहा है. जिस पर पर जंक्शन थाना के कार्यवाहक थानाधिकारी एसआई ओमप्रकाश सुधार के नेतृत्व में गठित टीम ने जंक्शन रेलवे स्टेशन के बाहर महादेव मंदिर के पास शक के आधार पर संदिग्ध पति-पत्नी को रोककर तलाशी ली तो 49 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी बूटासिंह पुत्र बंतासिंह व उसकी पत्नी रेखा निवासी वार्ड 8 डबलीबास मौलवी को गिरफ्तार किया. 

दबिश देने वाली टीम में ये अधिकारी थे शामिल

कार्रवाई करने वाली टीम में उपनिरीक्षक ओमप्रकाश, सहायक उपनिरीक्षक भूप सिंह, हैड कांस्टेबल रामकुमार, कांस्टेबल रणधीर, बलदेव सिंह व महिला कांस्टेबल सुनीता शामिल रही. कार्रवाई में विशेष योगदान जिला विशेष टीम व साइबर सैल की रहा. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी हनुमानगढ़ से हरियाणा के पलवल से होते हुए दिल्ली पहुंचे थे और दिल्ली में उत्तमनगर इलाके से एक नाइजीरियन से चिट्टा की खेप लेकर हनुमानगढ़ आए थे. 29 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्त में आए आरोपी बूटासिंह पूर्व में भी नशा तस्करी के मामले में आरोपित है.

Trending news