हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बौखलाए लोग, धरने पर बैठे
Advertisement

हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बौखलाए लोग, धरने पर बैठे

नोहर के गांव बिरकाली में एक युवक की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों में से शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोस्वामी समाज व माकपा ने मंगलवार को नोहर पुलिस थाना के समक्ष प्रदर्शन कर धरना शुरू किया.  यह भी पढ़ें: नशे और चोरी पर रोक लगाने के लिए इस गांव ने उठाया बीड़ा,

हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बौखलाए लोग, धरने पर बैठे

Nohar: नोहर के गांव बिरकाली में एक युवक की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों में से शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोस्वामी समाज व माकपा ने मंगलवार को नोहर पुलिस थाना के समक्ष प्रदर्शन कर धरना शुरू किया. 

यह भी पढ़ें: नशे और चोरी पर रोक लगाने के लिए इस गांव ने उठाया बीड़ा, पुलिस चौकी का घेराव 25 को

मंगलवार को दशनाम गोस्वामी समाज के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल भारती व माकपा नेता मंगेज चौधरी के नेतृत्व में नोहर पुलिस थाना पर प्रदर्शन कर धरना शुरू किया गया. धरना स्थल पर हुई सभा में बोलते हुए दशनाम गोस्वामी समाज के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल भारती ने कहा कि गांव बिरकाली में 20 वर्षीय युवक मुकेश गोस्वामी की हत्या हुये एक हफ्ते से अधिक का समय बीत गया मगर पुलिस ने अभी तक सभी नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की है. जिससे समाज के लोगों में भारी रोष है. 

यह भी पढ़ें: अनोखी दरियादिली, इस व्यक्ति ने बिजली विभाग को दान दी लाखों रुपए की जमीन

भारती ने कहा कि इस मामले में पुलिस की जांच ढुलमुल तरीके से चल रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में मात्र दो आरोपियों को ही गिरफ्तार किया है. शेष आरोपियों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्रचिंह लगाता है. उन्होंने कहा कि मामले में शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक आन्दोलन जारी रहेगा. माकपा नेता मंगेज चौधरी ने कहा कि इस हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाना जाना चाहिये. उन्होंने कहा कि जब तक शेष बचे आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी. तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा. इस मौके पर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. 

Reporter: Manish Sharma

Trending news