राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर सतीश पूनिया ने खोला राज, बताया नाम
Advertisement

राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर सतीश पूनिया ने खोला राज, बताया नाम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कल रात को हनुमानगढ़ पहुंचे. जिले में पहुंचने पर जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. हनुमानगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

Hanumangarh: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कल रात को हनुमानगढ़ पहुंचे. जिले में पहुंचने पर जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. हनुमानगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. सतीश पूनिया ने कहा कि चुनाव लड़ेंगे भी ओर जीतेंगे भी, इस बार बारी BJP की है, सरकार के विरोध में लहर है. आम तौर पर ये पांच साल में पनपती है, लेकिन इस बार छह माह में ये शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें: 20 साल की अवनीत कौर ने कराया अपना सबसे हॉट फोटोशूट, दिए ऐसे-ऐसे पोज

साथ ही पूनिया ने कहा कि आप अंदाजा लगाइए की आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा. प्रदेश में दंगे हो रहे हैं, किसी पर आरोप लगाना आसान है कांग्रेस यही कर रही है. राहुल गांधी जैसे जहां चिंतन करने वाले को वहां चिंता की जरूरत है. राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूनिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे चेहरा हैं, मुख्यमंत्री कौन होगा ये भविष्य के गर्भ में है.

आपको बता दें कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हनुमानगढ़ जंक्शन में भाजपा जिला कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. राज्य के अन्य 9 जिला कार्यालयों का भी वर्चुअली लोकार्पण करेंगे. टाऊन में अपने समधी परिवार से भी सपत्नी नड्डा मिले. बेटे की शादी के बाद पहली बार हनुमानगढ़ आकर समध मिलाव की रस्म निभाई है. आज गुरुद्वारा सुखा सिंह महताब सिंह में भी नड्डा माथा टेकेंगे. वहीं, श्रीगंगानगर के उदघाटन कार्यक्रम में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ मौजूद रहेंगे. भाजपा के संस्थापक सदस्यों सहित शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा. 

 

Trending news