Sukhdev Singh Gogamedi की बेटी Urvashi ने भरी हुंकार , कहा- पापा की तरह करणी सेना संभालूंगी, सूरमा मरते नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001336

Sukhdev Singh Gogamedi की बेटी Urvashi ने भरी हुंकार , कहा- पापा की तरह करणी सेना संभालूंगी, सूरमा मरते नहीं

Sukhdev singh gogamedi daugther News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अंत्येष्टि से पहले उनकी बेटी उर्वशी पहली बार मीडिया के सामने आई. उर्वशी ने बुलंद स्वरों में कहा कि वह राजनीति में उतरेगी.

गोगामेड़ी की बेटी ने भरी हुंकार.

Sukhdev singh gogamedi daugther Statement : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अंत्येष्टि से पहले उनकी बेटी उर्वशी पहली बार मीडिया के सामने आई.  

गोगामेड़ी की बेटी ने भरी हुंकार

उनकी बेटी उर्वशी गोगामेड़ी ने आगे कहा- अब चारों तरफ पुलिस ही पुलिस है पर उस वक्त पापा को कोई सुरक्षा नहीं दी गई. उनकी हत्या के बाद इस सुरक्षा का क्या फायदा. उर्वशी ने बुलंद स्वरों में कहा कि वह राजनीति में उतरेगी. रही बात करणी सेना की तो करणी उसी ताकत के साथ काम करेगी. जिस ताकत से उनके पिता चलाते थे. उर्वेशी ने यह भी कहा कि करणी सेना का नेतृत्व अब उसकी मम्मी करेगी.

राजनीति में उतरेगी- उर्वशी गोगामेड़ी

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अंत्येष्टि से पहले उनकी बेटी उर्वशी पहली बार मीडिया के सामने आकर बड़ी बात कही. उर्वशी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज यहां सब इकट्‌ठे इसलिए हुए हैं क्योंकि मेरे पापा की गोली मारकर गद्दारों द्वारा हत्या कर दी गई है. जिन्होंने ये किया है उनको फांसी हो. 

उर्वशी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या के बाद बवाल बढ़ा हुआ है. राजस्थान (Rajasthan) से लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) तक लोग प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग हत्यारों की जल्द गिरफ़्तारी और एनकाउंटर (Encounter) की मांग कर रहे हैं. बीते दिन गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार हुआ. इस दौरान लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती भी रही. 

 

Trending news