सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को यातायात कर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल,दिया संवेदनशीलता का परिचय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276918

सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को यातायात कर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल,दिया संवेदनशीलता का परिचय

दुर्घटना में घायल युवक के मुंह और सिर पर काफी चोटें आई. दुर्घटना के बाद मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई. 

 सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को यातायात कर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल,दिया संवेदनशीलता का परिचय

Hanumangarh: सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को यातायात कर्मियों ने तुरंत सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचा कर संवेदनशीलता का परिचय दिया. दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोग यातायात प्रभारी के इस सरोकार की प्रशंसा करते नजर आए. जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम करीब 7:00 बजे हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के जंक्शन रोड पर एक युवक की बाइक के आगे अचानक कुत्ता आने की वजह से बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार मुंह के बल सड़क पर जा गिरा.

दुर्घटना में घायल युवक के मुंह और सिर पर काफी चोटें आई. दुर्घटना के बाद मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई. उसी समय गश्त के दौरान जंक्शन से टाउन की ओर आते हुए, ट्रैफिक थाना प्रभारी अनिल चिंदा ने भीड़ देखकर गाड़ी रुकवा कर देखा तो घायल युवक सड़क पर पड़ा हुआ था, घायल युवक के चेहरे से खून बह रहा था. जिसे तुरंत ट्रैफिक कर्मी और अन्य लोगों की सहायता से यातायात पुलिस की गाड़ी में बिठा कर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया.

जहां ट्रैफिक प्रभारी अनिल चिंदा घायल युवक को ट्रॉली में खुद ले जाते दिखे. घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक से जानकारी ली तो युवक ने खुद की पहचान टाउन थानाक्षेत्र के 7 एसएसडब्ल्यू निवासी अमित बताई. यातायात प्रभारी अनिल चिंदा ने बताया कि गश्त के दौरान टाउन जंक्शन रोड पर बाइक के आगे कुता आने से अनियंत्रित होने से बाइक सवार युवक गिरकर चोटिल हो गया था. मौके पर पहुंचते ही घायल युवक को साथी कार्मिकों के अलावा मौके पर मौजूद 1-2 लोगों के सहयोग से सरकारी पुलिस जीप में बिठाकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवा दिया गया.

इस दौरान यातायात प्रभारी चिन्दा ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सड़क दुर्घटना में किसी घायल की वीडियो फोटो बनाने की बजाय अगर उसे समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया जाए तो घायलों की जान बचाने में सहयोग किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news