close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में अगले 24 घंटों तक बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

स्थिति भले ही काबू हो गई हो लेकिन किसी भी कारण से दोबारा से स्थिति न बिगड़े इसलिए अगले 24 घंटों तक के लिए भी इंटरनेट सेवा को बंद रखा गया है. 

जयपुर के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में अगले 24 घंटों तक बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: पिंक सिटी जयपुर के ईदगाह और गंगापोल इलाके में 13 अगस्त को हुए पथराव के बाद से ही इंटरनेट सेवा बंद है. जानकारी के मुताबिक अफवाहों को रोकने के लिए अगले 24 घंटों तक आधे शहर में इंटरनेट सेवाओं को बंद रखा जाएगा. आपको बता दें, 13 अगस्त को कुछ लोगों द्वारा ईदगाह इलाके में पथराव के बाद वहां स्थिति को सामान्य करने के लिए धारा 144 लगा दी गई थी और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं थी.

हालांकि, 14 अगस्त को सरकार और पुलिस द्वारा वहां के लोगों को स्थिति शांत होने का भरोसा दिलाया गया था. जिसके बाद त्योहार के दौरान लोगों को दिक्कत न होने की भी बात कही गई थी. हालांकि, स्थिति भले ही काबू हो गई हो लेकिन किसी भी कारण से दोबारा से स्थिति न बिगड़े इसलिए अगले 24 घंटों तक के लिए भी इंटरनेट सेवा को बंद रखा गया है. 

आपको बता दें, जयपुर के रामगंज थाना, गलता गेट, माणक चौक, आदर्श नगर, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़, कोतवाली, संजय सर्किल, भट्टा बस्सी, लालकोठी थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को बंद रखा गया है. जो कल यानी शनिवार रात 12 बजे तक बंद रहेंगी.