रामगढ़ में वोटिंग के दौरान जगत सिंह के बेटे ने किया मीडिया से दुर्व्यवहार

रामगढ़ में त्रिकोणीय मुकाबला कांग्रेस की साखियां जुबेर भारतीय जनता पार्टी के खुशवंत सिंह वहीं बसपा के जगत सिंह के बीच रहा

रामगढ़ में वोटिंग के दौरान जगत सिंह के बेटे ने किया मीडिया से दुर्व्यवहार
रामगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार सुबह 8 बजे मतदान शुरु हुआ

प्रमोद कुमार/अलवर: रामगढ़ में इस बार वोटिंग प्रतिशत रेकॉर्ड तोड़ने की ओर है. रामगढ विधानसभा चुनाव में मतदाताओं का भारी उत्साह देखने को मिला. सुबह कुछ देर मतदान की गति धीमी रहने के बाद मतदान प्रतिशत में तेजी आई. रामगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार सुबह 8 बजे मतदान शुरु हुआ. तेज सर्दी के चलते सुबह मतदान की गति धीमी रही.

पहले एक घंट में केवल 7.29 प्रतिशत वोट ही डल पाए. सूर्य की किरणें निकलने के साथ ही मतदान प्रतिशत बढ़ा और सुबह 11 बजे तक यह बढकऱ 29.37 प्रतिशत को पार कर गया. वहीं दोपहर 1 बजे तक 51.17 प्रतिशत मतदान हुआ. इसके बाद दोपहर 3 बजे तक 68. 35 प्रतिशत मतदान हो चुका है.

रामगढ़ में त्रिकोणीय मुकाबला कांग्रेस की साखियां जुबेर भारतीय जनता पार्टी के खुशवंत सिंह वहीं बसपा के जगत सिंह के बीच रहा, तीनों ही प्रत्याशियों के प्रतिनिधि बराबर चुनाव पर नजर बनाए हुए थे. इस दौरान बसपा के प्रत्याशी जगत सिंह एक मामले में रामगढ़ मतदान केंद्र पर आम पार्टी के देवेंद्र साहू कार्यकर्ता से गुफ्तगू करते हुए नजर आए.

देवेंद्र साहू से गुफ्तगू करने के लिए जगत सिंह कई मीटर दूर तक चले गए लेकिन मीडिया के लगातार कवरेज करने के कारण उन्होंने मतदान बूथ के अंदर देवेंद्र साहू से बात की. इसी दौरान मीडिया ने उन्हें कवरेज करने की कोशिश की तो जगत सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने मिडिया को डराने की कोशिश की और कैमरे बंद करने लिए भी कहा. लेकिन सभी मीडियाकर्मी लगातार कवरेज करते रहे. बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को हुए विधानसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशी की मौत के बाद रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र स्थगित हो गया था.