Jhunjhunu: 24 दिन में 5वीं वारदात, अब SBI Bank का ATM उखाड़कर ले गए बदमाश
Advertisement

Jhunjhunu: 24 दिन में 5वीं वारदात, अब SBI Bank का ATM उखाड़कर ले गए बदमाश

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) में एक बार फिर से एटीएम उखाड़ने की वारदात हुई है. बदमाशों ने इस बार चिड़ावा में एटीएम को निशाना बनाया. 

एटीएम उखाड़ने वाले बदमाशों की एक और वारदात.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) में एक बार फिर से एटीएम उखाड़ने की वारदात हुई है. बदमाशों ने इस बार चिड़ावा में एटीएम को निशाना बनाया. चोर मंड्रेला बायपास स्थित एसबीआई शाखा में लगे एटीएम को उखाड़ ले गए. 

बताया जा रहा है कि रात करीब दो बजे बदमाशों ने एटीएम (ATM) उखाड़ा. पुलिस ने वारदात के बाद नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही. एटीएम में दो दिन पहले ही कैश लोड किया गया था.

आपको बता दें कि झुंझुनूं में पिछले एक महीने में एटीएम उखाड़ने की ये लगातार पांचवीं वारदात है. 28 सितंबर को ही बदमाशों ने एक एटीएम उखाड़ा था. पुलिस मान कर चल रही है कि इन वारदातों में हरियाणा की गैंग का हाथ है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली है. 

यह भी पढ़ें: वसुंधरा राजे का सरकार पर निशाना, कहा - हमारे समय में दाम कम, बिजली फुल, लेकिन अब...

इस वारदात में बैंक (SBI Bank) की लापरवाही भी सामने आ रही है. बैंक ने एटीएम पर जो गार्ड लगाया है वो दिन में रहता है और रात में कोई भी गार्ड यहां नहीं रहता है. 

झुंझुनूं की बात करें तो 15 सितंबर को पिलोद, 17 सितंबर को बुहाना, 21 सितंबर को बलौदा, 28 सितंबर को सूरजगढ़ में एटीएम लूट की वारदात हो चुकी है.

Report : Sandeep Kedia

Trending news