Today Horoscope: वृषभ राशि को नाना के घर से मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मकर को ससुराल से हर काम में मिलेगा सहयोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480583

Today Horoscope: वृषभ राशि को नाना के घर से मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मकर को ससुराल से हर काम में मिलेगा सहयोग

Aaj ka rashifal: मीन राशि में विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को आज के दिन कुछ रोमांचित अनुभव होगा. वहीं, मिथुन राशि के परिवार में नई खुशियां आएगी. 
जानिए कैसा रहेगा आपका दिन. 

Today Horoscope: वृषभ राशि को नाना के घर से मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मकर को ससुराल से हर काम में मिलेगा सहयोग

Aaj ka rashifal: आज कुंभ किसी को भी भला-बुरा कहने से बचें, वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

मेष राशि
यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो आपका पार्टनर आपके स्वास्थ्य को लेकर आशंकित रह सकता हैं. ऐसे में उनको अपने विश्वास में लाए. 

वृषभ राशि
आपको अपने ननिहाल पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपका व्यवहार भी सभी के प्रति स्नेहपूर्वक रहेगा, जिससे सभी के मन में आपके प्रति लगाव और बढ़ेगा. 

मिथुन राशि
परिवार में नई खुशियां आएगी और आप सभी के प्रति आशान्वित रहेंगे. आप कुछ नया करने का सोचेंगे और उसमे आपको अपने परिवारवालों का पूरा साथ भी मिलेगा. 

कर्क राशि
आज के दिन आपको अपने व्यापार के साथ-साथ कुछ नए क्षेत्रों में निवेश करने की प्रेरणा मिलेगी, जिन्होंने भूमि या शेयर में निवेश किया हुआ है. उन्हें आज के दिन लाभ मिलने के संकेत हैं. 

सिंह राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को राजनीतिक क्षेत्र के लोगों से चुनौती मिल सकती है. ऐसे में वे स्वयं पर विश्वास बनाए रखें और अपने मन के अनुसार कार्य करें. 

कन्या राशि
घर की कोई पुरानी जमीन पड़ी है, तो उसको बेचकर कुछ नया करने का विचार किया जा सकता है. इस बारे में सोच-समझ कर ही कोई निर्णय लें. 

तुला राशि
निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ संकेत लेकर आ रहा है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में आनंद आएगा और सभी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्र अपने लिए रचनात्मक कार्य करेंगे, जो आगे चलकर उनके काम आएगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे लोगों को अपने लिए नए अवसर प्राप्त होंगे और उन्हें सफलता मिलने की भी संभावना हैं. ऐसे में अति-आत्मविश्वासी न बने व कोई भी निर्णय सोच-समझ कर ही लें. 

धनु राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्रों को अपने अध्यापकों की ओर से मार्गदर्शन मिलेगा, जो भविष्य में उनके लिए सहायक सिद्ध होगा. प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए आज का दिन नई चुनौतियां लेकर आएगा, जिसके द्वारा वे स्वयं को और निखार पाएंगे. 

मकर राशि
विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार अनुभव रहेगा. आपको अपने ससुराल पक्ष से भी भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे मन आनंदित रहेगा. 

कुंभ राशि
यदि आप कॉलेज में हैं और किसी प्रोजेक्ट में फंसे हैं, तो आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति से सहायता मिलेगी, जिससे आपकी बिल्कुल अपेक्षा नहीं होगी. ऐसे में किसी को भी भला-बुरा कहने से बचें और सभी का सम्मान करें. 

मीन राशि
विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को आज के दिन कुछ रोमांचित अनुभव होगा, जिससे उनका मन आनंदित रहेगा. यदि आप पहले से किसी के प्रति आकर्षित हैं, तो उसे आज के दिन अपने मन की बात उनसे कह दें. 

Trending news