ACB की बड़ी कार्रवाई, पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते विद्युत विभाग के दो तकनीकी सहायक गिरफ्तार
Advertisement

ACB की बड़ी कार्रवाई, पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते विद्युत विभाग के दो तकनीकी सहायक गिरफ्तार

अलवर जिले के कठूमर विधानसभा क्षेत्र के खेरली कस्बे में एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के दो तकनीकी सहायक कर्मचारियों को पांच हजार की रिश्वत के साथ पकड़ा. 

ACB ने रंगे हाथों पकड़ा

Alwar: एसीबी ने खेरली थाना क्षेत्र में पांच हजार की रिश्वत लेते विद्युत विभाग के दो तकनीकी सहायकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी अलवर की टीम ने कार्रवाई करते हुए वीसीआर की राशि के सेटलमेंट की एवज में पांच हजार की रिश्वत लेते हुए विद्युत विभाग के दो तकनीकी सहायकों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई को एसीबी के एएसपी विजयसिंह व डीएसपी महेंद्र मीणा के नेतृत्व में की गई ।

प्रदेश में एसीबी द्वारा लगातार कार्रवाई का दौर चल रहा है इसके बावजूद भी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे , अलवर जिले के कठूमर विधानसभा क्षेत्र के खेरली कस्बे में एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के दो तकनीकी सहायक कर्मचारियों को पांच हजार की रिश्वत के साथ पकड़ा.

राशि सेटलमेंट के लिए मांगी रिश्वत

एएसपी विजय सिंह ने बताया परिवादी राहुल यादव निवासी सहजपुर खेरली ने एसीबी कार्यालय में उपस्थित होकर बिजली विभाग खेरली में तकनीकी सहायक पद पर कार्यरत केशव व प्रमोद द्वारा वीसीआर की राशि के सेटलमेंट की एवज में पांच हजार की रिश्वत मांगी जा रही है , इसका सत्यापन कराने के बाद आज परिवादी को रिश्वत की राशि के साथ भेजा गया ,जहा प्रमोद ने राशि केशव को दिलवाई ,एसीबी टीम ने इशारा पाते ही दोनों आरोपियो को धर दबोचा.इस मामले में एसीबी की टीम ने विभाग में अन्य जानकारियां भी जुटाई.

Trending news