Alwar : युवती को नहीं ले गया था तेंदुआ, बहन ने रची थी झूठी कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan987657

Alwar : युवती को नहीं ले गया था तेंदुआ, बहन ने रची थी झूठी कहानी

दो दिन पहले बानसूर थाना क्षेत्र (Bansur Alwar) के हमीरपुर में एक ढाणी से सुबह शौच करने गयी लड़की को बघेरे द्वारा उठा ले जाने की खबर उसकी छोटी बहन ने परिजनों को दी.

फाइल फोटो

Alwar : राजस्थान के अलवर (Alwar News) में दो दिन पहले लड़की के गायब होने के बाद ये मामला सामने आया कि लड़की को कोई बघेरा उठा ले गया, लेकिन अब अचानक पुलिस को लड़की के अलवर बस स्टैंड पर होने की जानकारी मिली. हैरान करने वाली हकीकत सामने आई.

दरअसल ये सारी झूठी कहानी युवती और उसकी बहन ने रची थी. दो दिन पहले बानसूर थाना क्षेत्र (Bansur Alwar) के हमीरपुर में एक ढाणी से सुबह शौच करने गयी लड़की को बघेरे द्वारा उठा ले जाने की खबर उसकी छोटी बहन ने परिजनों को दी. मौके पर वन विभाग और पुलिस की टीमें भी जंगलों में युवती को ढूंढने में लग गयी. करीब 3 किलोमीटर तक जंगल मे करीब 70 से ज्यादा ग्रामीणों और वन विभाग के साथ पुलिस कर्मियों ने युवती को ढूंढने के प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया.

यह भी पढ़ें : Alwar में 22 साल की युवती को उठा ले गया 'बघेरा', अभी तक कोई सुराग नहीं

मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भी लगाया गया. जंगल में युवती की चप्पल व चुन्नी मिलने से परिजनों के होश उड़ गए. वन विभाग ने ड्रोन कैमरे से भी तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. आखिर आज सुबह एक राहत भरी खबर जरूर मिली कि जब युवती के अलवर बस स्टैंड पर होने का पता चला. फिलहाल पुलिस (Alwar Police) युवती से पूछताछ कर सारी जानकारी जुटा रही है. 

Trending news