जयपुर में पुलिस बनकर लूट को अंजाम देते थे बदमाश, इस खास टाइम पीरियड में करते थे कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354765

जयपुर में पुलिस बनकर लूट को अंजाम देते थे बदमाश, इस खास टाइम पीरियड में करते थे कांड

Bhankrota Police Arrest Fake Policemenजयपुर शहर में पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए भांकरोटा पुलिस ने मध्यप्रदेश के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये शातिर गैंग के बदमाश ऐसे घरों की रेकी करते थे, जहां महिलाएं बिल्कुल अकेली रहती हो.

पुलिस बनकर लूट को अंजाम.

Bhankrota Police Arrest Fake Policemenजयपुर शहर में पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए भांकरोटा पुलिस ने मध्यप्रदेश के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये शातिर गैंग के बदमाश ऐसे घरों की रेकी करते थे, जहां महिलाएं बिल्कुल अकेली रहती हो. इनके वारदात का टाईम भी फिक्स होता था. ये सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक वारदात को अंजाम देते थे. भांकरोटा थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बदमाश पिछले कुछ दिनों से शहर के अलग अलग इलाको में वारदात को अंजाम दे रहा था. भांकरोटा पुलिस अब गिरफ्तार बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

सीआईडी बताकर घर की लेते थे तलाशी
भांकरोटा थाना प्रभारी रविंन्द्र सिंह ने बताया कि सिरसी रोड़ पर बदमाश एक चाय की दूकान पर आये थे और खुद को सीआईडी में होना बताया. ये बदमाश घर के लोगों के बारे में पूछताछ करने लगे. जांच में सामने आया कि ये बदमाश लोगों को भय दिखाकर रुपये ऐंठ लेते थे. आरोपियों ने मानसरोवर, प्रतापनगर, खोनागोरियान सहित कई जगहों पर वारदातें की है. पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपी भुरानाथ, हेमंत नाथ, अर्जुन और दीपक को गिरफ्तार किया है. आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले है जो कि जयपुर में आकर वारदात कर रहे थे. भांकरोटा पुलिस आरोपिोयों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच कर रही है. इनके कब्जे से पुलिस वर्दी और दो बाइक भी जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें- पिता ने 3 लाख में बेच दिया 14 साल की बेटी को, 40 साल के आदमी ने 9 महीने में कर दिया बुरा हाल

पुलिस रेड का डर दिखाकर महिलाओं से करते थे डिमांड
गैंग के सदस्य ऐसे घरों की जानकारी करते, जहां महिलाएं अकेली रहती हैं. बाइक पर सवार होकर पुलिस की वर्दी में रेकी करने घरों पर जाते थे. महिलाओं को CID में होना बताकर घर के लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा करते फिर डराने के लिए कहते कि आप लोगों के खिलाफ शिकायत मिली है.

ये भी पढ़ें- सवा महीने तक स्त्रियों से दूर रहता है ये समुदाय, संबंध बनाना तो दूर हरी सब्जी तक को हाथ नहीं लगाते

ये भी पढ़ें- मुंडावर: रात को कुल्हाड़ी-चाकू लेकर घर में घुसा बहू का लवर, पति और सास-ससुर पर किया वार

Trending news