ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को लेकर BJP ने जताई चिंता, सरकार पर उदासीनता बरतने का आरोप
Advertisement

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को लेकर BJP ने जताई चिंता, सरकार पर उदासीनता बरतने का आरोप

कोरोना की दूसरी लहर में भी बड़ी जनहानि हो चुकी है. इतने मामले बढ़ने के बाद भी सरकार उदासीन बनी हुई है. प्रदेश की सरकार ने अभी तक भी कोई गाइडलाइन जारी नहीं की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: प्रदेश में तेजी से बढ़ते ओमिक्रोन के मामलों (Rajasthan Coronavirus Update) को लेकर बीजेपी ने चिंता जताई है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश में तेजी से ओमिक्रोन के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर में भी बड़ी जनहानि हो चुकी है. इतने मामले बढ़ने के बाद भी सरकार उदासीन बनी हुई है. प्रदेश की सरकार ने अभी तक भी कोई गाइडलाइन जारी नहीं की.

उन्होंने कहा देश के विभिन्न राज्यों में गाइड लाइन जारी हो चुकी है लेकिन प्रदेश की सरकार मामलों को गम्भीर नहीं ले रही है. बीजेपी ने अब ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार से गाइडलाइन जारी करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price Today: निवेशकों की मदद से सोना चमका, चांदी कीमतों में गिरावट

आपको बता दें कि राजस्थान में अब तक ओमिक्रॉन के 46 मरीज हुए रिपोर्ट हैं. इसमें से जयपुर के 30, सीकर के 4 अजमेर के 7 उदयपुर के 4 तथा महाराष्ट्र का 1 व्यक्ति है. वर्तमान में राज्य में कुल 46 ओमिकॉन व्यक्तियों में से 37 रिकवर हो चुके हैं. शेष 9 व्यक्ति डेडिकेटेट ओमिक्रॉन वार्ड में भर्ती है. आज ओमिक्रॉन के 3 नए केस रिपोर्ट हुए हैं, जिसमें जयपुर में दो और उदयपुर में एक केस रिपोर्ट हुआ है. इन व्यक्तियों में से 2 व्यक्ति पूर्व में पाये गये ओमिक्रोन पॉजिटिव के कोन्टेक्ट ट्रेसिंग में पाये गये हैं. 

यह भी पढ़ें- VIP रूट पर सुंदरता जरूरी या सुरक्षा? रंग को लेकर उठे सवाल

वहीं राजस्थान में कल एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ. प्रदेश में आज 62 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. सबसे ज्यादा 46 नये संक्रमित मरीज जयपुर में मिले. इसके अलावा अजमेर में 2, बीकानेर में 3, श्रीगंगानगर में 3, जोधपुर में एक, प्रतापगढ़ में 2, सीकर में 2, उदयपुर में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले. 15 मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव भी हुए.  प्रदेश में कोविड एक्टिव मरीजों की संख्या 318 पहुंच गई.

Trending news