सावधान: कहीं आप भी तो नहीं हैं फ्रॉड तांत्रिकों के शिकार, 'काला जादू' के आड़ में ऐसे बाबा कर देंगे आपकी जिंदगी बर्बाद..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1517193

सावधान: कहीं आप भी तो नहीं हैं फ्रॉड तांत्रिकों के शिकार, 'काला जादू' के आड़ में ऐसे बाबा कर देंगे आपकी जिंदगी बर्बाद..

Fraud Tantriks In India: सावधान हो जानें, देश में आजकल बहुत से ऐसे तांत्रिक हैं जो लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. जैसे हम सोशल साइट पर भी बहुत से तांत्रिकों के ऐप देखते हैं..

फ्रॉड तांत्रिकों के शिकार

Fraud Tantriks In India: देश में आजकल बहुत से ऐसे तांत्रिक हैं जो लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. जैसे हम सोशल साइट पर भी बहुत से तांत्रिकों के ऐप देखते हैं, जिसमें लिखा रहता है कि, आपकी हर समस्या का समाधान यहां है, जैसे- खोए प्यार को वापस लाना, शादी में रुकावट, नौकरी में बाधा, पति-पत्नी के बीच झगड़ा, संतान न होना आदि बातें कोर्ट बनाकर लिखी हुई होती हैं. ऐसे बाबा के चक्कर में आए दिन अनएजुकेटेड लोगों से लेकर पढ़े-लिखे लोगों तक भरोसा करके फंस रहे हैं. 

हाल ही में चीन के शंघाई से एक ऐसी ही खबर सुनने को मिली है जिसमें एक लड़की अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए एक धोखेबाज तांत्रिक के झांसे में आ जाती है और वो बाबा लड़की से लाखों रुपए ठग लेता है. बता दें कि पीड़ित लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड यानी अपने प्यार को वापस पाने के लिए कथित तौर से काले जादू का सहारा लिया था, जिसमें उसे अब तक करीब 1.56 लाख से ज्यादा का चूना लग चुका है. फ्रॉड ज्योतिषियों के जाल में फंसी ये लड़की अपने प्यार को पाने के लिए लगातार पैसे दे रही थी. 

बता दें कि ये बात जब पुलिस को पता लगी तो खुलासा हुआ कि आरोपी बाबा ज्यादातर सिंगल लोगों को अपना निशाना बनाते थे, या फिर वैसे लोगों को निशाना बनाते थे जिनका रिलेशन अभी-अभी टूटा है या खत्म हुआ है. फ्रॉड बाबा वैसे लोगों को प्यार से जुड़े मंत्र और अनुष्ठान करने के तरीके बताते थे, जिसे करने के लिए बहुत सारे पैसे लूटते थे. फ्रॉड बाबा ऐसे झूठे काम करके अब तक 96 लाख रुपए हासिल किए थे.  

आपको बता दें कि पुलिस को शिकायत करने वाली पीड़ित लड़की का नाम माई है. पीड़ित लड़की का कहना है कि टिकटॉक पर पोस्ट किए गए राशिफल के एक वीडियो के जरिए इस फ्रॉड बाबा के चक्कर में पड़ गई थी. पीड़ित लड़की बताती हैं कि शुरुआत में वह अपना भविष्य जानने के लिए पहले ₹7000 दिए, इसी के बीच फ्रॉड बाबा और पैसा ठगने के लिए पीड़ित लड़की को उनके बॉयफ्रेंड को वापस लाने का वादा कर दिया और लड़की खुश हो गई. 

बता दें कि फ्रॉड तांत्रिक ने कहा कि उसे अपने प्यार को दोबारा पाने के लिए जादू से जुड़े कई अनुष्ठान करने होंगे और इसके लिए पहले थोड़े पैसे भी देने होंगे. इसके बाद उनका बॉयफ्रेंड उनके पास वापस आ जाएगा. लड़की फ्रॉड बाबा के चक्कर में पड़ गई, फिर क्या था पीड़ित ने पैसा दिए और फ्रॉड बाबा ने पीड़ित लड़की को दो वीडियो भेजें, जिसमें दो मोमबत्ती जल रही थी और बाबा ने पीड़ित लड़की को पहली मोमबत्ती का मतलब बताया कि 'नए रिश्ते से जुड़ने का बॉयफ्रेंड का लक खत्म हो जाएगा' और दूसरे मोमबत्ती का मतलब 'लड़की के लिए गुड लक' बताया. फिर 1 सप्ताह तक यह फ्रॉड तांत्रिक का काला जादू का सिलसिला शुरू हो गया.  

साथ ही पीड़ित लड़की से आरोपी बाबा ने कहा कि वह शैतानों से शक्तियां लेकर आएंगे, ताकि उसका रिश्ता पहले जैसा हो जाए और उनका प्यार उनके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचे. प्यार को पाने के ललक में पीड़ित लड़की ने वो हर काम किया, जिससे उनका प्यार वापस मिल जाए पर उन्हें क्या पता था कि वह एक फ्रॉड तांत्रिक के चक्कर में पड़ गई हैं. फ्रॉड तांत्रिक ने पीड़ित लड़की को एक लिस्ट बना कर दिया, जिसमें हजारों रुपए के ताबीज के रेट लिखे हुए थे.

अब इस पीड़ित लड़की की कहानी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो चुका है, जिसे पढ़कर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक युवक लिखते हैं कि, 'मैं उसके एक्स बॉयफ्रेंड के लिए खुश हूं कि ये अनुष्ठान किसी काम नहीं आए', तो वहीं दूसरे यूजर्स लिखते हैं कि, 'कृपया ऐसे फ्रॉड बाबा के चक्रों से बचे', फिर एक और युवक लिखते हैं कि, 'प्यार ऐसा बीमारी है, जिसको काला जादू ठीक नहीं कर सकता'. 

खैर हम तो बस आपसे यही निवेदन करेंगे कि अगर आप भी ऐसे फ्रॉड आंतरिक और बाबाओं के चक्कर में पड़ रहे हैं तो कृपया करके सावधान हो जाएं क्योंकि यह ऐसी बीमारी है जो आपकी पूरी जिंदगी बर्बाद करके रख देगी. ऐसे बाबा और तांत्रिक आपको आए दिन हर जगह मिल जाएंगे. जैसे कि सोशल साइट पर या अन्य जगह पर, तो अगर आप भी किसी बाबा या तांत्रिक के चक्कर में पड़ रहे हैं तो कृपया करके पहले जांच ले कि वह सही है या गलत.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news