आज से बुधादित्य राज योग, इन 3 राशि वालों की जागेगी सोई किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239343

आज से बुधादित्य राज योग, इन 3 राशि वालों की जागेगी सोई किस्मत

Budhaditya Raj Yoga : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आज मिथुन राशि में बुधादित्य योग का निर्माण होने जा रहा है. ज्योतिष में ये योग बेहद ही शुभ माना गया है. वहीं ये योग 3 राशिवालों के लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकता है.

 

आज से बुधादित्य राज योग, इन 3 राशि वालों की जागेगी सोई किस्मत

Budhaditya Raj Yoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर या किसी अन्य ग्रह के साथ युति बनाता है, तो इसका सीधा असर पड़ता है. आज से मिथुन राशि में बेहद शुभ बुधादित्य योग का निर्माण होने जा रहा है. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसीं हैं जिनको इस योग विशेष धनलाभ हो सकता है.

बुधादित्य योग 
ज्योतिष पंचांग के अनुसार आज से  बुध का मिथुन राशि में गोचर होगा, जहां सूर्य ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में सूर्य और बुध की युति से मिथुन राशि में बुधादित्य योग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को मान- सम्मान और प्रतिष्ठा का दाता कहा जाता है. तो वहीं बुध को बुद्धि, तार्किक और व्यापार का दाता है. इस किन राशि वालों को हो सकता फायदा

सिंह राशि: आप लोगों के लिए बुधादित्य योग का निर्माण लाभकारी रहेगा. क्योंकि आपकी राशि से बुधादित्य योग का निर्माण 11वें भाव में होगा, जिसे आय और लाभ का भाव कहा जाता है. इसलिए इस दौरान आपकी इनकम में अच्छी बढ़ोतरी होगी. साथ ही आय के नए- नए स्त्रोत बनेंगे. इस समय नए व्यवसायिक संबंध और करोबार में नई डील फाइनल कर सकते हैं. साथ ही बिजनेस में अच्छा मुनाफा भी होगा. इस समय आप एक माणिक्य रत्न धारण कर सकते है ये आपके लिए लकी स्टोन साबित हो सकता है.

कन्या राशि: आपकी गोचर कुंडली से बुधादित्य योग का निर्माण दशम स्थान में हो रहा है. जिसे नौकरी और व्यापार का स्थान कहते हैं. इसलिए इस दौरान समाज में आपको मान-सम्मान मिल मिलेगा और साथ ही इस समय आपको नई जॉब का प्रस्ताव आ सकता है या फिर आपका प्रमोशन भी हो सकता है. व्यापार में आपको इस दौरान अच्छा मुनाफा होगा. साथ ही इस समय आपकी कार्यशैली में भी निखार आने से आपके बॉस और वरिष्ठजन आपसे खुश हो सकते हैं. साथ ही इस समय आपको राजनीति में भी सफलता मिलेगी. आप लोग इस दौरान पन्ना रत्न धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए भाग्यशाली रहेगा.

वृष राशि: आप लोगों के लिए बुधादित्य योग का निर्माण लाभकारी होगा, क्योंकि बुधादित्य योग का निर्माण आपके दूसरे स्थान में होगा. जिसको धन और वाणी का भाव कहा जाता है. इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ के योग बन सकते हैं. साथ ही इस दौरान अटका हुआ धन मिल सकता है. जिन लोगों का करियर वाणी से जुड़ा है, उनके लिये भी ये समय लाभकारी रहने वाला है. वहीं इस समय आप वाहन और जमीन की  खरीद कर सकते हैं. साथ ही निवेश के लिए भी ये समय अच्छा है. इस दौरान आपको राजनीति में सफलता मिलेगी. इस समय आप लोग एक ओपल रत्न धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभकारी रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : वृश्चिक राशिवालों को आज मिल सकता है लवमेट, मीन राशिवाले जुबा पर रखें काबू

Trending news