Chomu: पुलिस ने आर्मी के जवान बनकर वाहन बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश
Advertisement

Chomu: पुलिस ने आर्मी के जवान बनकर वाहन बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

Chomu News: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. सेना के जवानों की फोटो लगाकर सस्ती बाइक बेचने के झांसे में लेकर लोगो के साथ ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफास किया है. 

Chomu: पुलिस ने आर्मी के जवान बनकर वाहन बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

Chomu: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. सेना के जवानों की फोटो लगाकर सस्ती बाइक बेचने के झांसे में लेकर लोगो के साथ ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफास किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी.

डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुस्तफा,समीम,अरमान मेव को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 20 हजार रुपये 9 मोबाइल बरामद किए हैं. थाना अधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि आरोपी आर्मी कैंटीन में कर्मचारी होने के बात कहकर लोगों को अपने जाल में फंसाते. भरोसा जीतने के लिए फर्जी आईडी कार्ड भी व्हाट्सएप पर भेज देते थे. लोगो को तबादला होने का बहाना बनाकर बाइक सस्ती बेचने का झांसा देते.

बाइक डिलीवरी के नाम पर और अपनी फोन पे पैसे ट्रांसफर करवा लिया करते थे. आरोपी लोगों को मोबाइल नंबर डायल कर खुद का तबादला होने का बहाना बनाकर अपने जाल में फंसा लेते थे. जाहोता निवासी कमल बागड़ा ने भी ऑनलाइन ठगी होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इतने शातिर है व्हाट्सएप के स्टेटस और प्रोफाइल पिक्चर में सेना की वर्दी में फोटो लगाते. सेना के फर्जी आईडी कार्ड बनाकर भरोसा जीत लेते थे. ताकि कोई उन पर संदेह नहीं करे. फिलहाल पकड़ी गई आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है आरोपियों ने पूछताछ में अब तक सबसे ज्यादा वारदात करना कबूल किया है.

यह भी पढ़ें- दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल

शातिर: रास्ता पूछने के बहाने लोगों को रोकते फिर मोबाइल लेकर भाग जाते थे इमरान और समीम

 

Trending news