CM Ashok Gehlot: कोरोना से सुरक्षित हैं सीएम अशोक गहलोत,रिपोर्ट आई निगेटिव फिर भी सतर्क रहने की सलाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645062

CM Ashok Gehlot: कोरोना से सुरक्षित हैं सीएम अशोक गहलोत,रिपोर्ट आई निगेटिव फिर भी सतर्क रहने की सलाह

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत को लेकर बड़ी खबर है. दरअसल पहले सीएम अशोक गहलोत के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी.जिसके बाद उनको आइसोलेट कर दिया गया था. अब जो खबर आ रही है वो सुकून वाली है. आपको बता दें कि गहलोत कि कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

 

फाइल फोटो

CM Ashok Gehlot: राजस्थान समेत देश भर में कोरोना ने एक बार फिर से लोगों कि चिंता बढ़ा दी है.ऐसे में अहतियात रखने की जरूरत है. वहीं सीएम अशोक गहलोत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि कोरोना को लेकर राजस्थान सरकार चुस्त है. किसी तरह की लापरवाही नहीं करना चाह रही है. सीएम अशोक गहलोत की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आगई है.

जांच रिपोर्ट आने के पहले तक गहलोत को होम आइसोलेशन में रका गया था. जानकारों कि मानें तो सीएम गहलोत कुछ ही देर में EHCC हॉस्पिटल हॉस्पिटल जाएंगे. वहां भर्ती एक जज की कुशलक्षेम पूछने जा रहे हैं, EHCC हॉस्पिटल में गहलोत के आने की खबर के बाद व्यवस्था टाइट कर ली गई हैं.

 

केकड़ी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है. चिकित्सा विभाग भी हुआ अलर्ट है.राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी के उप नियंत्रक डॉ. दुर्गेश राय ने बताया कि अस्पताल में आने वाले मरीजों की स्क्रीनिंग हो रही है.सेंपल पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर आइसोलेट करवाया जा रहा हैं. डॉ दुर्गेश राय ने कहा कि भीड़भाड़ वाली जगह से बचें और मुंह पर हमेशा मास्क लगाकर रखें.

ये भी पढ़ें- NSUI: आज एनएसयूआई का स्थापना दिवस, सचिन पायलट ने दी बधाई, वसुंधरा राजे का नाम लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

 

ये भी देखे

Trending news