CM Gehlot On Manipur Violence: CM गहलोत ने जोधपुर गैंग रेप को मणिपुर हिंसा से जोड़कर दिया ऐसा बयान कि मच गया हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788161

CM Gehlot On Manipur Violence: CM गहलोत ने जोधपुर गैंग रेप को मणिपुर हिंसा से जोड़कर दिया ऐसा बयान कि मच गया हड़कंप

CM Gehlot On Manipur Violence: मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) मामले में CM शोक गहलोत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले में BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि मणिपुर हिंसा ना रुकने से देश के लोग चिंतित हैं. सिर्फ BJP की लापरवाही के चलते मणिपुर में 142 लोगों की जान चली गई.

 

CM Gehlot On Manipur Violence: CM गहलोत ने जोधपुर गैंग रेप को मणिपुर हिंसा से जोड़कर दिया ऐसा बयान कि मच गया हड़कंप

CM Gehlot On Manipur Violence : राजस्थान के CM अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर दिया गया बयान चर्चा में छाया हुआ है. उनकी इस टिप्पणी से सियासी हड़कंप मच गया. दरअसल, CM गहलोत ने मणिपुर हिंसा को लेकर चिंता जताते हुए BJP सरकार को घेरा. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हिंसा पर दुख जताया. उन्होंन लिखा "ये बहुत दुख की बात है कि, मणिपुर की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. इस घटना से पूरा देश चिंता में है.'

CM अशोक गहलोत ने मणिपुर की बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर BJP को निशाने पर लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की लापरवाही के चलते मणिपुर में अभी तक 142 लोगों की जान जा चुकी है.

गहलोत में मणिपुर हिंसा के साथ क्यों किया जोधपुर जिक्र

इस दौरान CM Ashok ने मणिपुर हिंसा को राजस्थान की एक बड़ी घटना से जोड़कर लिखा कि मणिपुर की स्थिति को देखकर राजस्थान के लोग पूछ रहे हैं, कि बीजेपी को कानून व्यवस्था चलाना क्यों नहीं आता? उन्हों लिखा कि जोधपुर में भयानक गैंग रेप के बाद 3 आरोपियों को सिर्फ 2 घंटे में पकड़ लिया गया था, वहीं BJP को मणिपुर की शर्मसार करने वाली घटना में केवल एक आरोपी को गिरफ्तार करने में 77 दिन लग गए. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने मणिपुर मामले में BJP को घेरा

इधर, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने भी मणिपुर हिंसा को BJP को घेरा. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मणिपुर में महिलाओं से यौन हिंसा की घटनाएं भयावह हैं. महिलाओं पर हुए अत्याचार की जितनी निंदा की जाए, कम है. लगभग 3 महीने से मणिपुर में हिंसा हो रही है. स्थिति काबू से बाहर है, और सरकार नाकाम. बावजूद इसके, प्रधानमंत्री आंख बंद किए हुए हैं.

इस घटना के बाद सामने आई प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया में मणिपुर का एक शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रह है, जिसनें देखा जा सकता है कि कुछ हथियारों से लैस पुरुषों का एक ग्रुप दो औरतों को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमा रहे हैं. इसी वीडियो के सामने आने के मणिपुर में तनाव और फैल गया है. आरोप लगाया जा रहा है कि दोनों महिलाओं के साथ खेत में गैंगरेप किया गया, फिर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें...

बारिश के मौसम में इस वजह से बढ़ जाता है जोड़ों का दर्द? ऐसे मिलेगी राहत

Trending news