भीलवाड़ा मामले पर बीजेपी का हल्ला-बोल, कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ बोले - स्टाम्प पेपर पर नीलाम हो रही प्रदेश की बेटियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1414840

भीलवाड़ा मामले पर बीजेपी का हल्ला-बोल, कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ बोले - स्टाम्प पेपर पर नीलाम हो रही प्रदेश की बेटियां

Bhilwara: भीलवाड़ा में किशोरी को बेचे जाने का मामला उजागर होने के बाद बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में बेटियां बेची जा रही हैं और सरकार के मुखिया चुनावों में व्यस्त है. 

भीलवाड़ा मामले पर बीजेपी का हल्ला-बोल.

Bhilwara: भीलवाड़ा में किशोरी को बेचे जाने का मामला उजागर होने के बाद बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में बेटियां बेची जा रही हैं और सरकार के मुखिया चुनावों में व्यस्त है. कर्नल राज्यवर्द्धन ने कहा कि मुख्यमन्त्री को देश के गृह मन्त्रियों की बैठक में जाने की फुर्सत नहीं है लेकिन चुनाव में जाने के लिए वे समय निकाल रहे हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बच्चियों की स्टाम्प पेपर के जरिये हो रही खरीद-फरोख्त, गुलाम बनाना, यौन शोषण के मामले दिखाते हैं कि सरकार बच्चियों की सुरक्षा के प्रति कितनी लापरवाह है? कर्नल राज्यवर्द्धन ने प्रेस से बातर करते हुए कहा कि प्रदेश में बहने एक तरफ भाई दूज जैसा पवित्र त्यौहार मना रही हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सरकार के राज में बच्चियों को बाजारों में बेचा जा रहा है. प्रदेश में नाबालिग बच्चियों को गुलाम बनाने का घृणित अपराध हो रहा है, इन घटनाओं की तुलना करे तो ऐसी घटनाएं आईएसआईएस और तालिबान के राज में होती हैं.

सीरिया-इराक में जिस तरह मासूम लड़कियों को गुलाम बनाया जा रहा है, वैसा ही घिनौना जुर्म राजस्थान के आधा दर्जन जिलों में हो रहा है. नाबालिक लड़कियों को स्टांप पेपर पर नीलामी कर बेचा जा रहा है. कांग्रेस राज में अन्य राज्यो और विदेश तक भेजा जा रहा है राजस्थान पुलिस ने दबाव और भय के कारण इन मामलों में एक भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई.

भीलवाड़ा मामले की कड़़ी निंदा करते हुए कर्नल राठौड़ ने सरकार को चेताया. उन्होंने कहा कि खरीद फरोख्त में लिप्त अपराधी मासूम बच्चियों को हारमोंस विकसित करने के इंजेक्शन देकर उम्र से पहले व्यस्क बनाने का घिनौना कृत्य कर रहे हैं. ऐसे गंभीर अपराध पर राज्य सरकार को पोक्सो एक्ट लगाकर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

राठौड़ ने कहा कि प्रदेश के मुखिया बिगड़ी कानून व्यवस्था को सुधारने में पूर्णतया असंवेदनशील है उनकी असंवेदनशीलता का पता इस बात से लगता है कि जब केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा गृह मंत्रियों की मीटिंग बुलाई जाती है तो उसमें मुख्यमंत्री हर बार नदारद रहते हैं जबकि दूसरी और चुनावी प्रचार और सत्ता बचाने के षड्यंत्रों में पूरा समय देते हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: भीलवाड़ा में स्टांप पेपर पर लड़की बेचने के मामले में NHRC समेत महिला आयोग भड़का, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

कर्नल राठौड़ ने कहा कि यह बेहद गैर जिम्मेदाराना है क्योंकि जब प्रदेश के हालात ऐसे हो कि प्रदेश में महिला अपराध और बाल अपराध चरम पर है प्रतिदिन 14 बच्चे मिसिंग हो रहे हैं, प्रदेश लूट, डकैती, बलात्कार, गुंडागर्दी का गढ़ बन चुका है और इससे जनता लाचार है. प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था पर बोलते हुए कर्नल राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद मान चुके हैं कि निजी अस्पताल जनता को लूट रहे हैं.

 

Trending news