जानिए सचिन पायलट को क्यों मिली खास सलाह कि 'आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255459

जानिए सचिन पायलट को क्यों मिली खास सलाह कि 'आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है'

रितेश बैरवा ने लिखा कि सचिन पायलट साहब दूदू विधानसभा क्षेत्र का हर एक कार्यकर्ता और आपका समर्थक ये चाहता है कि आप इस (बाबूलाल नागर) आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है, वरना ये कार्यकर्ता आपको छोड़ कर चला जाएगा.

जानिए सचिन पायलट को क्यों मिली खास सलाह कि 'आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है'

Jaipur: प्रदेश में विधानसभा दूदू से कांग्रेस प्रत्याशी रितेश बैरवा की सोशल मीडिया पोस्ट आजकल काफी चर्चाओं में है. उनकी यह पोस्ट सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही है. 

इसमें कांग्रेस प्रत्याशी रितेश बैरवा ने लिखा है कि - सचिन पायलट साहब, मैं रितेश बैरवा कांग्रेस प्रत्याशी विधानसभा क्षेत्र दूदू और दूदू विधानसभा क्षेत्र का यह हर आम कार्यकर्ता आपसे जानना चाहता है कि इस बाबूलाल नागर जिसने कुछ समय पहले आपके प्रति बहुत ही ग़लत अपशब्दों का प्रयोग किया था, जिसके खिलाफ मैंने और दूदू विधानसभा के हर एक कार्यकर्ता ने बाबूलाल नागर के अपशब्द वाले बयान का विरोध और कड़ी निन्दा भी की.

सचिन पायलट साहब आज ये बाबूलाल नागर ये आपके यहां निवास पर आया या अपने उसको बुलाया, आप ने इस बाबूलाल नागर को गले लगाकर उन हजारों कार्यर्ताओं का मनोबल तोड़ रहे हो, जिन्होंने हर जगह आपके स्वागत सम्मान जयकारों में कभी कमी नहीं होने दी. ये बाबूलाल नागर इन हजारों का हमेशा से ही शोषण करता आया है.

fallback

दूदू में कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा आपके जयकारे लगाने पर उनको गिरफ्तार करवा दिया था. सचिन पायलट साहब दूदू विधानसभा क्षेत्र का हर एक कार्यकर्ता और आपका समर्थक ये चाहता है कि आप इस (बाबूलाल नागर) आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है, वरना ये कार्यकर्ता आपको छोड़ कर चला जाएगा.. Sachin Pilot Babulal Nagar आपका कार्यकर्ता दूदू विधानसभा क्षेत्र.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news