रीट परीक्षा में नकल मामले पर बोले शिक्षा मंत्री डोटासरा, कहा-सरकार CBI जांच के मूड में नहीं
Advertisement

रीट परीक्षा में नकल मामले पर बोले शिक्षा मंत्री डोटासरा, कहा-सरकार CBI जांच के मूड में नहीं

वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) अपनी तीन दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. 

फाइल फोटो

Udaipur: वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) अपनी तीन दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. उदयपुर पहुंचने पर महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर डोटासरा का कार्यकर्ताओं ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस मौके पर मीडिया से औपचारिक बात करते हुए डोटासरा ने गहलोत सरकार के ढाई साल के कार्यकाल की योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि इस उपचुनाव में दोनों ही सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे. 

डोटासरा ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा विपक्ष की भूमिका तक सही ढंग से नहीं निभा पा रही हैं और अब झूठा प्रचार कर जनता के बीच वोट मांगने के लिए जा रहे हैं. यही नहीं डोटासरा ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की ओर से सावरकर की माफी मांगने को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया.

उन्होंने कहा कि सावरकर ने 1911 और 1913 में माफी मांगी थी. जबकि महात्मा गांधी 1915 में भारत आए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा गांधी को छोटा दिखाने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur: Lovely Kandara एनकाउंटर का CCTV फुटेज आया सामने, खुद देखिए सच्चाई

रीट परीक्षा (REET Exam) के आयोजन को लेकर डोटासरा ने कहा कि आखिर किस आधार पर भाजपा सीबीआई जांच कर रही है. जबकि एसओजी मामले की तह तक जाकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है. सरकार सीबीआई जांच के मूड में नहीं हैं.

Report : Avinash Jagnawat

Trending news