Chomu: मार्बल दिलवाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Chomu: मार्बल दिलवाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मार्बल दिलवाने के नाम 9 लाख रुपये की ठगी करने के मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया. 

Chomu: मार्बल दिलवाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

Chomu: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मार्बल दिलवाने के नाम 9 लाख रुपये की ठगी करने के मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया. चौमूं थानाधिकारी हेमराज ने बताया कि पीड़ित कुलदीप ने एक धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी उज्जवल सिंह उर्फ नान्या बावरिया रतनलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है.

हरियाणा निवासी पीड़ित कुलदीप जाट को रामचंद्र ने वाजिब दामों में किशनगढ़ अजमेर से मार्बल दिलवाने के बहाने चौमूं बुलाया, जिस पर पीड़ित अपने साथ 9 लाख रुपये बैग में लेकर आया. इस दौरान आरोपी ने पीड़ित को अपनी गाड़ी में बिठाया और चौमूं के जयपुर रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल के पास जूस कॉर्नर पर जूस पिलाने के बहाने ले गया. 

इस दौरान रामचंद्र मार्बल व्यवसाई को लेने के बहाने गाड़ी लेकर वहां से चला गया और गाड़ी में रखा 9 लाख रुपये का बैग भी लेकर फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हॉस्पिटल के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की गई और कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news