गोविंदगढ़ SHO हरिनारायण को मिली सफलता, बावरिया गैंग ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद
Advertisement

गोविंदगढ़ SHO हरिनारायण को मिली सफलता, बावरिया गैंग ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद

गोविंदगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बावरिया गैंग का खुलासा कर गैंग से जुड़े दो अन्य सदस्य को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गोविंदगढ़ SHO हरिनारायण को मिली सफलता

Jaipur: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बावरिया गैंग का खुलासा कर गैंग से जुड़े दो अन्य सदस्य को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया था. गोविंदगढ़ थाना अधिकारी हरिनारायण शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बाबूलाल और देवीलाल बावरिया को गिरफ्तार किया है. इससे पहले दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों ने पूछताछ में तकरीबन 40 से ज्यादा बिजली के ट्रांसफार्मर और नोजल चोरी की वारदात करना कबूल किया है.

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

आरोपियों ने गोविंदगढ़ के अलावा चंदवाजी, शाहपुरा, मनोहरपुर, भाभरु और सामोद इलाके में कई वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया है. बावरिया गैंग ने गोविंदगढ़ और सामोद थाना पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. एक के बाद एक करके बिजली के ट्रांसफार्मर और खेतों से नोजल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी, जिस पर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़कर अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है तो कहीं चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी की पुलिस के रडार पर है जल्द ही पुलिस कबाड़ी को भी गिरफ्तार करेंगी.

Trending news