राजस्थान: बीजेपी में शामिल हुए हंसराज मीणा, कहा- 'मैं नहीं हूं मौका परस्त'
Advertisement

राजस्थान: बीजेपी में शामिल हुए हंसराज मीणा, कहा- 'मैं नहीं हूं मौका परस्त'

बुधवार को बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद बीजेपी में शामिल हुए हंसराज मीणा को कुछ लोग मौकापरस्त भी बता रहे हैं.

 राजस्थान में 2023 में आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं.

जयपुर: करौली के सपोटरा से पिछले विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने वाले हंसराज मीणा गुरुवार को भारतयी जनता पार्टी में शामिल हो गए. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के रूप में भी हंसराज मीणा पार्टी के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हंसराज मीणा बागी होकर बीएसपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं.

बुधवार को बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद बीजेपी में शामिल हुए हंसराज मीणा को कुछ लोग मौकापरस्त भी बता रहे हैं. लेकिन उन्होंने इन आरोपों को नकार दिया है. कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में टिकट दिए जाने के आश्वासन पर हंसराज मीणा बीजेपी में फिर से शामिल हुए हैं.

बता दें कि राजस्थान में 2023 में आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव में अभी डेढ़ साल से भी अधिक का समय बाकी है. लेकिन इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस सहित तमाम दलों ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है. 

वहीं, बीजेपी के तमाम नेताओं का अभी से राज्य का दौरा होना शुरू हो चुका है. इसी क्रम में पार्टी अपने जनाधार को मजबूत करने के लिए तमाम कदम उठा रही है. इसी क्रम में हंसराज मीणा को भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया गया है.

Trending news