बालक पर गिरा हाईटेंशन लाइन, छोड़ता रहा चिंगारी, करंट की चपेट में आने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410576

बालक पर गिरा हाईटेंशन लाइन, छोड़ता रहा चिंगारी, करंट की चपेट में आने से हुई मौत

Jaipur: भाबरू थाना इलाके के आंतेला क्षेत्र में खेत से गुजर रहा हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर एक बालक पर गिर गया. हादसे में करंट लगने से बालक गंभीर रूप से झुलस गया. गंभीर हालत में बालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

करंट की चपेट में आने से मौत.

Jaipur: भाबरू थाना इलाके के आंतेला क्षेत्र में खेत से गुजर रहा हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर एक बालक पर गिर गया. हादसे में करंट लगने से बालक गंभीर रूप से झुलस गया. गंभीर हालत में बालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने आंतेला ग्रिड पहुंचकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. उन्होंने शव लेने से इंकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक विक्रम सैनी अपने परिजनों के साथ खेतों में काम कर रहा था. इसी दौरान खेत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर बालक पर गिर गया. इससे विक्रम सैनी गंभीर रूप से झुलस गया. गंभीर हालत में विक्रम को पावटा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दस हमलावरों ने घर में घुस कर कुल्हाड़ी से किया वार, जया का कटा कंधा

इसके बाद परिजन और ग्रामीण आंतेला ग्रिड पर धरना देकर विरोध शुरू कर दिया. उन्होंने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की. सूचना पर जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौके पर पहुंचे और उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. देर शाम जाकर धरना खत्म हुआ जिसके बाद बालक का पोस्टमार्टम करवाया गया.

Reporter-Amit Yadav

Trending news