IAS टीना डाबी ने बताया जिंदगी के मायने, पोस्ट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

IAS टीना डाबी ने बताया जिंदगी के मायने, पोस्ट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

 IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

टीना डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी या पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. टीना की सोशल साइट्स पर बड़ी फैन फॉलोइंग भी है, वहीं इन दिनों वह अपनी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) की वजह से भी खबरों में बनी रहती हैं.

टीना ने महज 22 साल की उम्र में UPSC में टॉप कर लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा बन गईं, उन्होंने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam) क्लियर किया था. बड़ी बहन की तरह रिया ने भी पहले ही अटेम्पट में UPSC का एग्जाम क्लियर कर लिया. इन दिनों टीना की तरह रिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें-रोमांटिक अंदाज में सिंगर Neha Kakkar ने उदयपुर में मनाई शादी की पहली सालगिरह, फोटोज Viral

वहीं हाल ही में टीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Tina Dabi Instagram) पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ रिया के अलावा उनकी फ्रेंड भी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी लड़कियों के साथ, इसके साथ उन्होंने छोटी बहन रिया डाबी और फ्रेंड डॉ. उषा को टैग किया है.

टीना ने महज कुछ ही घंटों पहले एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है सांस लेने के लिए, सोचने के लिए, मस्ती करने के लिए और प्यार करने के लिए जिंदगी कीमती विशेषाधिकार है?. यह पहली बार नहीं है जब टीना ने इस तरह से मोटिवेशनल कैप्शन फैंस के साथ शेयर किया है बल्कि वह अक्सर ऐसी स्टोरी और हाइलाइट्स शेयर करती रहती है.

Trending news