झील के किनारे 'जान है मेरी' गाना गा रही IAS टीना डाबी, रील हुई वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473684

झील के किनारे 'जान है मेरी' गाना गा रही IAS टीना डाबी, रील हुई वायरल

IAS Tina Dabi News: रील में टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अपनी छोटी बहन रिया डाबी (IAS Riya Dabi) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों बहन रील में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं.

झील के किनारे 'जान है मेरी' गाना गा रही IAS टीना डाबी, रील हुई वायरल

IAS Tina Dabi News: IAS टीना डाबी कभी अपनी पर्सनल, तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लोकर सुर्खियों में बनी रहती है. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके नए फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते इनका एक रील इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं.

छा गई टीना डाबी की रील 
रील में टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अपनी छोटी बहन रिया डाबी (IAS Riya Dabi) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों बहन रील में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही, बैकग्राउंड में 'जान है मेरी' सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में पॉपुलर ऑफिसर आईएएस टीना डाबी ने सूट पहन रखा है और IAS रिया डाबी ने एक खूबसूरत ड्रेस वियर कर रखी है. 

मम्मी भी हैं यूपीएससी टॉपर 
बता दें कि साल 2016 में आईएएस टीना डाबी ने 22 साल की उम्र में यूपीएससी टॉप करने के बाद से ही खूब तारीफें बटोर रही है. बता दें कि टीना अपने स्कूल से ही टॉपर रही हैं. टीना डाबी की मम्मी हिमाली भी यूपीएससी टॉपर रही हैं और पिता जसवंत डाबी ने आईईएस परीक्षा पास की थी. साथ ही, टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने भी पहली बार में साल 2020 में यूपीएससी क्लियर कर लिया था. 

शादी के बाद बनी जैसलमेर की कलेक्टर
IAS टीना डाबी पहले साल 2018 में आईएएस अफसर आमिर अतहर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, लेकिन उनके रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और इसी के चलते दोनों ने 10 अगस्त, 2021 में तलाक ले लिया. इसके बाद टीना ने इसी साल अपने से 13 साल बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी और शादी के बाद टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर बनी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi IAS (@tina_dabi_ias)

वहीं, टीना डाबी पहले पति अतहर ने भी इसी साल दूसरी शादी कर ली है. अतहर आमिर ने कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन के साथ 1 अक्टूबर को निकाह कर लिया था. उनकी दूसरी बीवी पेशे से एक डॉक्टर हैं, जो दिल्ली के एक अस्पताल में काम करती है और अतहर फिलहाल जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर में ही तैनात है. 

 

 

 

 

Trending news