राजस्थान में कौन बनेगा CM की चल रही प्रतियोगिता, नेता-अफसर इसी में व्यस्त, BJP ने रेप की घटनाओं को लेकर भी घेरा
Advertisement

राजस्थान में कौन बनेगा CM की चल रही प्रतियोगिता, नेता-अफसर इसी में व्यस्त, BJP ने रेप की घटनाओं को लेकर भी घेरा

राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में इन दिनों कौन बनेगा मुख्यमंत्री दौड़ प्रतियोगिता चल रही है.

फाइल फोटो.

चौमूं: राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में इन दिनों कौन बनेगा मुख्यमंत्री दौड़ प्रतियोगिता चल रही है. इस प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री बनाने और बनने में होड़ मची हुई है. कांग्रेस के नेता और सरकार भी इसी काम में व्यस्त हैं. 

प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को सुधार करने के लिए सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं, तो वहीं प्रदेश में बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले को लेकर भी बीजेपी ने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह अलवर में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना के बाद कोटा में भी इस तरह की घटना सामने आई है, fallbackआज इसी मामले को लेकर भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करेगा.

ये है अलवर का मामला
अलवर के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर 9 माह तक रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है. आरोपी आठ युवकों नें उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवाकर वीडियो बना लिया. फिर वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप किया. 

पुलिस नें बताया कि घटना के संबंध में अरबाज पुत्र नफीस निवासी नगला डूंगर थाना खैरथल, जावेद पुत्र कल्लू निवासी बाजोट, मुस्तकीम पुत्र अयूब निवासी इस्माईलपुर, तालीम पुत्र सरफू निवासी इस्माईलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल पुत्र सब्बू निवासी इस्माईलपुर, अकरम पुत्र सुलेमान निवासी बाजोट इस्माईलपुर, अकरम पुत्र उमर निवासी इस्माईलपुर, साहिल पुत्र पुत्र रफीक निवासी इस्माईलपुर के खिलाफ गैंगरेप पॉक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है. 

 

Trending news