PBKS Vs DC Dream11 Prediction, Best Team: थोड़ी देर में शुरू होगी दिल्ली और पंजाब के बीच जंग, क्या आपकी ड्रीम-11 में शामिल हैं ये धाकड़ प्लेयर
Advertisement

PBKS Vs DC Dream11 Prediction, Best Team: थोड़ी देर में शुरू होगी दिल्ली और पंजाब के बीच जंग, क्या आपकी ड्रीम-11 में शामिल हैं ये धाकड़ प्लेयर

PBKS Vs DC Dream11 Predictions, Best Team: IPL 2023 के 64वें मैच में, पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) धर्मशाला के HPCA स्टेडियम में मुकाबले में आमने-सामने होंगे. अब तक, PBKS ने 12 मैचों में बराबर जीत और हार देखी है. इस परिणाम के कारण, वे मोजूदा समूह की टेबल में 8वें स्थान पर स्थित हैं. वहीं, DC ने 12 मैचों में चार जीत हासिल की हैं और मोजूदा टेबल में अंतिम स्थान पर हैं. PBKS और DC ने अबतक IPL में 31 बार मुकाबला किया है, PBKS ने 16 मैच जीते हैं, जबकि DC ने 15 मैच जीते हैं.

 

PBKS Vs DC Dream11 Prediction, Best Team: थोड़ी देर में शुरू होगी दिल्ली और पंजाब के बीच जंग, क्या आपकी ड्रीम-11 में शामिल हैं ये धाकड़ प्लेयर

PBKS Vs DC IPL 2023 Match 64 Probable XIs: बुधवार (17 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) ढारामशाला में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premier League 2023) के 64वें मैच में मुकाबला करेंगे. अब तक, पंजाब किंग्स ने 12 मैचों में बराबर जीत और हार देखी है. इसके परिणामस्वरूप, वे मोजूदा में अंकसूची में 8वें स्थान पर हैं. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) ने 12 मैचों में चार जीत हासिल की हैं और मोजूदा में अंकसूची में आखिरी स्थान पर हैं. पीबीकेएस और डीसी ने अबतक आपस में आईपीएल में 31 बार मुकाबला किया है. पीबीकेएस ने 16 मैच जीते हैं, जबकि डीसी ने 15 मैच जीते हैं.

पिछले मुकाबले में, डीसी और पीबीकेएस आपस में टकराया. डीसी ने टॉस जीता और फील्डिंग करने का फैसला किया. पीबीकेएस ने 20 ओवर में सात विकेट की हानि पर 167 रनों का लक्ष्य बनाया, जिसमें प्रभसिमरन सिंह ने 65 गेंदों पर 103 रन बनाए. डीसी ने अपनी खुदाई में मजबूत शुरुआत की, जहां डेविड वॉर्नर (david warner) और फिलिप साल्ट (Philip Salt) ने 69 रनों की एक साझा खुली भूमिका निभाई.

हालांकि, डीसी के बाकी बैटमेंट करोड़े संघर्ष कर रहे थे और वॉर्नर के अलावा किसी ने 20 रन से अधिक स्कोर नहीं किया. वॉर्नर ने 27 गेंदों पर 54 रन बनाए और डीसी के लिए उच्चतम स्कोर किया. पीबीकेएस के हरप्रीत ब्रार ने चार ओवर में 30 रन पर चार विकेट लेकर मुख्य गेंदबाज के रूप में बाहर निकले और पीबीकेएस ने 31 रन से मैच जीत लिया.

पिच रिपोर्ट (Pitch Report)

धर्मशाला (Dharmshala) में स्थित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium) बैटिंग-फ्रेंडली परिस्थितियों के लिए प्रसिद्ध है, जो गतिविधि और उछाल के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करता है. पिच आमतौर पर स्ट्रोक प्ले को अनुकूल होती है, और बैटमेंट खिलाड़ी समान उछाल पर आशा कर सकते हैं, जिससे उन्हें अपने शॉट्स को सुरक्षित ढंग से खेलने की सुविधा होती है. आउटफील्ड आमतौर पर तेज होता है, जो गेंद को सीमाओं की तरफ जल्दी यात्रा करने में मदद करता है. मध्यम बादलों के साथ धराने की तरफ से थोड़ी मदद प्राप्त कर सकते हैं, जबकि पिच को ग्रिप और टर्न की सुविधा प्रदान करने की संभावना होती है. इस स्थान पर हाल के मैचों को मध्यम स्कोर के खेल की प्राथमिकता दी गई है. टीमों ने महत्वपूर्ण टोटल बनाए हैं, और पिच ने स्ट्रोक-मेकिंग की मदद की है. पिच के बैटिंग-फ्रेंडली नेचर को देखते हुए, टॉस जीतने वाली टीम बहुत मायने रख सकती है.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11 (Punjab Kings Playing-11)

Shikhar Dhawan (शिखर धवन)
Shahrukh Khan (शाहरुख खान)
SM Curran (एसएम कुरेन)
Sikandar Raza (सिकंदर राजा)
R Dhawan (आर धवन)
LS Livingstone (एल एस लिविंग्स्टोन)
P Simran Singh (प्रभसिमरन सिंह)
JM Sharma (जगदीश मेहरा शर्मा) (wk)
RD Chahar (रुतुराज गायकवाड़)
Harpreet Brar (हरप्रीत ब्रार)
Arshdeep Singh (अर्शदीप सिंह)

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11 (Delhi Capitals Playing-11)

David Warner (डेविड वार्नर)
RR Rossouw (आर आर रॉसू)
Aman Hakim Khan (अमान हकीम खान)
Axar Patel (अक्षर पटेल)
P Dubey (पुष्पेष्क दुबे)
MR Marsh (मिट्चेल मार्श)
PD Salt (फिल साल्ट) (wk)
KK Ahmed (खलील अहमद)
KL Yadav (कुलदीप यादव)
Mukesh Kumar (मुकेश कुमार)
Ishant Sharma (इशांत शर्मा)

आज के मैच के लिए ड्रीम-11 की संभावित टीम

Wicketkeepers: Phil Salt (फिल साल्ट), Prabhsimran Singh (प्रभसिमरन सिंह)

Batters: David Warner (डेविड वार्नर), Shikhar Dhawan (शिखर धवन)

All-rounder: Axar Patel (अक्षर पटेल), Mitchell Marsh (मिट्चेल मार्श), Sam Curran (सैम कुरेन), Sikandar Raza (सिकंदर राजा)

Bowlers: Kuldeep Yadav (कुलदीप यादव), Nathan Ellis (नाथन एलिस), Arshdeep Singh (अर्शदीप सिंह)

Captain: Axar Patel (अक्षर पटेल)

Vice-captain: Shikhar Dhawan (शिखर धवन)

Trending news