Jaipur: एयरपोर्टस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण) ने अधिवक्ता संजय महला को अधिवक्ता नियुक्त किया. एयरपोर्टस अथॉरिटी ने झुंझुनू निवासी और राजस्थान हाईकोर्ट पीठ जयपुर के अधिवक्ता संजय महला को अपने मामलों में पैरवी के लिए अधिवक्ता नियुक्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महला एयरपोर्टस अथॉरिटी से संबंधित मामलों में राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर और अन्य अधीनस्थ अदालतों, राज्य, राष्ट्रीय आयोग और अर्बिट्रेशन कार्रवाहियों में एयरपोर्टस अथॉरिटी की ओर से पैरवी करेंगे. संजय महला की नियुक्ति तीन साल के लिए की गई है. 


यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी


महला पहले भी भारत सरकार की उच्च जांच एजेंसी सीबीआई के स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर रह चुके हैं, इन्होंने कई हाई प्रोफाइल मामलों में सीबीआई की ओर से पैरवी की. साथ ही केंद्र सरकार, यूपीएससी और राजस्थान सरकार के कई महत्वपूर्ण विभागों के अधिवक्ता भी रह चुके हैं. महला इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी नियुक्ति पर एयरपोर्टर्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों, हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ताओं, प्रशासनिक और राजनैतिक क्षेत्र से जुडे लोगों ने शुभकामनाएं दीं. वह राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर में वर्तमान में एग्जीक्यूटिव सदस्य हैं और पूर्व में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.


Reporter- Damodar Raigar


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी


संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है