Jaipur Greater Municipal Corporation mayor election: भाजपा के बाड़ाबंदी में 84 पार्षद मौजूद,101 वोट से रश्मि को जिताने का दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429771

Jaipur Greater Municipal Corporation mayor election: भाजपा के बाड़ाबंदी में 84 पार्षद मौजूद,101 वोट से रश्मि को जिताने का दावा

Jaipur Greater Municipal Corporation mayor election : जयपुर ग्रेटर नगर निगम मेयर चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में तनातनी का माहौल है, इस बीच भाजपा के प्रवक्ता और विधायक रामराल शर्मा ने बड़ा दिया है, शर्मा ने कहा कि 74 पार्षदों का हमें बहुमत है. 101 वोटों से हम बीजेपी की मेयर रश्मि सैनी को बनाएंगे.

भाजपा के बाड़ाबंदी में 84 पार्षद मौजूद.

Jaipur Greater Municipal Corporation mayor election : जयपुर ग्रेटर नगर निगम मेयर चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने पार्षदों की बाड़ेबंदी कर रखी है. बीजेपी ने अपने पार्षदों की बाड़ी बंदी चौमूं पैलेस में कर रखी है. चौमूं पैलेस में 84 पार्षद मौजूद हैं. अब केवल बाड़ेबंदी से केवल 9 पार्षद बाहर हैं, आज शाम तक 6 पार्षदों की आने की बात कही जा रही है. तो वहीं, तीन पार्षदों की तबीयत खराब होती जा रही है. 

तो वहीं, जयपुर शहर सांसद रामचरण बौहरा सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी विधायक कालीचरण सराफ बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा बगरू के पूर्व विधायक कैलाश वर्मा भी होटल पहुंचे हैं, जहां पार्षदों को पार्टी की रीति-नीति का पाठ पढ़ाया जा रहा है. इधर होटल में बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है. रामलाल शर्मा ने दावा किया है 74 पार्षदों का हमें बहुमत है. 101 वोटों से हम बीजेपी की मेयर रश्मि सैनी को बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत वडोदरा में आंदोलन कर रहे बेरोजगारों से मिले, सीएम और उपेन यादव के बीच बड़ी वार्ता

Trending news