जयपुर: बर्खास्त वाइस प्रिंसिपल के पदोन्नति आदेश जारी करने पर एक्शन, किरकिरी के बाद गिरी IAS गौरव अग्रवाल पर गाज
Advertisement

जयपुर: बर्खास्त वाइस प्रिंसिपल के पदोन्नति आदेश जारी करने पर एक्शन, किरकिरी के बाद गिरी IAS गौरव अग्रवाल पर गाज

Jaipur : बर्खास्त वाइस प्रिंसिपल के पदोन्नति आदेश जारी करने के मामले एक्शन हुआ है.सरकार की किरकिरी करने पर गिरी IAS गौरव अग्रवाल पर गाज गिरी है. माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल के आदेश से किरकिरी हुई है.पेपर लीक मामले में आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल मीणा के पदोन्नति का मामला है ये.शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में बर्खास्त वाइस प्रिंसिपल हैं अनिल मीना.

 

जयपुर: बर्खास्त वाइस प्रिंसिपल के पदोन्नति आदेश जारी करने पर एक्शन, किरकिरी के बाद गिरी IAS गौरव अग्रवाल पर गाज

Jaipur : शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक प्रकरण के आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीना उर्फ शेरसिंह मीना को पदोन्नत कर प्रिंसिपल बनाने के प्रकरण के बाद राज्य सरकार ने बडा एक्शन लिया हैं.राज्य सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए माध्यमिक शिक्षा निदेशक (IAS) गौरव अग्रवाल को एपीओ कर दिया हैं.इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं.

वहीं स्कूल शिक्षा विभाग को निदेशालय स्तर पर इस प्रकरण में लापरवाही बरतने वाले अन्य अधिकारियों और कार्मिकों पर भी सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं.

आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीना का नाम
हालांकि छुट्टी के दिन शिक्षा विभाग ने पदोन्नति आदेश वापस ले लिया हैं.गौरतलब हैं की सिरोही जिले के महात्मा गांधी राजकीय स्कूली भावरी का बर्खासत वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीना उर्फ शेरसिंह मीना पेपर लीक प्रकरण में जेल में बंद हैं.26 मई को जारी माध्यमिक शिक्षा निदेशक के हस्ताक्षर पदोन्नति सूची में 46वें नंबर पर आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीना का नाम हैं.

एसओजी ने गिरफ्तार किया था
मीना को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय धारासर बाडमेर में प्राचार्य के पद पर पदोन्नति दी गई हैं.गौरतलब हैं की उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार की ओर से द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा मामले में पेपर लीक के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.प्रकरण के एक आरोपी शिक्षक अनिल कुमार मीणा को एसओजी ने गिरफ्तार किया था.उसे राजकीय सेवा से 26 अप्रैल 2023 को बर्खास्त कर दिया गया था.राज्य सरकार ने पेपर लीक मामले में जो भी दोषी हैं,उन पर सख्त कार्रवाई की प्रतिबद्धता दोहराई है.

ये भी पढ़ें- RBSE Board 10th Result 2023 Name Wise: आरबीएसई राजस्थान 10 वीं बोर्ड का रिजल्ट क्या 2 जून को आएगा! नेम वाइज ऐसे करें चेक

 

Trending news