Jhalawar: खेलकूद प्रतियोगिता के मैदान में पहुंचे वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह, बैटिंग करते दिखे सांसद
Advertisement

Jhalawar: खेलकूद प्रतियोगिता के मैदान में पहुंचे वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह, बैटिंग करते दिखे सांसद

Vasundhara Raje news: झालावाड़ शहर के खेल संकुल परिसर में आज 10 वीं अंतर संभागीय सिविल सेवा खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ. तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ध्वजारोहण के साथ किया.

 Vasundhara Raje news

Vasundhara Raje news: झालावाड़ शहर के खेल संकुल परिसर में आज 10 वीं अंतर संभागीय सिविल सेवा खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ. तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ध्वजारोहण के साथ किया. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया, संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह, जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ तथा पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर सहित कई भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

 

दसवीं राजस्थान अंतर संभागीय  सिविल सेवा खेलकूद प्रतियोगिताओं का झालावाड़ खेल संकुल परिसर में आज से शुभारंभ हुआ. उद्घाटन समारोह की मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया. खेल में भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों को खेल को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई.

 प्रतियोगिता में प्रदेश के 10 संभागों की 11 टीमें भाग ले रही है, जिसमें करीब 1100 प्रतिभागी खिलाड़ी क्रिकेट, टेनिस, टेबल टेनिस, कबड्डी सहित विभिन्न खेलों में अपना दमखम दिखाएंगे. आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न करने के करीब 400 अधिकारियों व कर्मचारियों की टीम लगी हुई है. 

उधर, प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह में शामिल हुई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह समारोह के दौरान मैदान में भी पहुंचे, जहां सांसद दुष्यंत सिंह ने क्रिकेट के बल्ले से बॉल को हिट कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया.

अपने संबोधन में वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल में वर्ष 2012 में यहां खेलों का महाकुंभ हुआ था और पूरा खेल संकुल खिलाड़ियों के उत्साह से गूंज उठा था. जिनके करीब 11 वर्ष बाद जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ के प्रयासों से बड़े स्तर पर एक बार फिर यहां खेलों का आयोजन हो रहा है, यह झालावाड़ के लिए अत्यंत हर्ष की बात है. जिला प्रशासन को खेल प्रतियोगिताओं सहित विभिन्न आयोजनों को करते रहना चाहिए, जिससे खेल संकुल स्टेडियम के विकास में मदद मिलेगी. बाद में सांसद दुष्यंत सिंह ने भी अपने संबोधन के माध्यम से प्रतिभागी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया. अंतर संभागीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का 29 जनवरी को समापन होगा. 

Trending news