Jhunjhunu: पुलिस को देख युवक ने 30 फीट ऊंची पुलिया से लगाई छलांग, दोनों पैर हुए फ्रैक्चर
Advertisement

Jhunjhunu: पुलिस को देख युवक ने 30 फीट ऊंची पुलिया से लगाई छलांग, दोनों पैर हुए फ्रैक्चर

अचानक हुई घटना को देखकर पुलिस भी सकते में आ गई और पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और युवक को पुलिया के नीचे बने नाले से निकाला गया. 

युवक के दोनों पैर फैक्चर हो गए.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu news) के खेतड़ी थाना इलाके के बसई पुलिया से एक युवक पुलिस को देखकर नीचे कूद गया. पुलिया की ऊंचाई करीब 30 फुट से ज्यादा है. वहीं, नाले में गिरने से युवक के दोनों पैर फैक्चर हो गए.

इसी के दौरान उसे तुरंत झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अचानक हुई घटना को देखकर पुलिस भी सकते में आ गई और पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और युवक को पुलिया के नीचे बने नाले से निकाला गया. 

जानकारी के अनुसार, घायल युवक के पास से पुलिस को एक देसी कट्टा भी मिला है. अभी युवक का इलाज झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में चल रहा है और घायल युवक अभी बेहोशी की हालत में है, वह कुछ भी नहीं बता पा रहा है. वहीं, पुलिस इसका अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. 

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: दिवाली के दिन हत्या मामले में ग्रामीणों का प्रदर्शन, हाइवे पर लगाया जाम

बेसरड़ा निवासी राजेश पुत्र मंगेजाराम देर शाम अपने साथियों के साथ पुलिया पर बैठकर शराब पी रहा था. इस दौरान उन्हें पुलिस की गाड़ी आती हुई दिखाई दी. इससे भयभीत होकर युवक पुलिया के नीचे कूद गया और उसका दूसरा साथी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस दूसरे साथी की तलाश कर रही है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news