शिक्षा के क्षेत्र में मिली नई सौगात, इतने करोड़ की लागत से तैयार होगा कॉलेज का नया भवन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213445

शिक्षा के क्षेत्र में मिली नई सौगात, इतने करोड़ की लागत से तैयार होगा कॉलेज का नया भवन

विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के पावटा में महाविद्यालय भवन निर्माण के लिए राज्य सरकार ने 4.5 करोड़ रूपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की है. 

शिक्षा के क्षेत्र में मिली नई सौगात

Viratnagar: राजस्थान के विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के पावटा में महाविद्यालय भवन निर्माण के लिए राज्य सरकार ने 4.5 करोड़ रूपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की है. इस मौके पर विधायक इंद्राज गुर्जर ने राज्य सरकार और उच्च शिक्षा मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में विकास होगा और क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिलेगा.

यह भी पढे़ं- सड़क निर्माण के लिए 9 करोड़ रुपए हुए स्वीकृत, जानें कहां से कहां तक बनेगी सड़क

विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि विराटनगर के विकास की गति रुकेगी नहीं, जहां भी रहता हूं एक ही लक्ष्य विराटनगर का विकास, राज्यसभा चुनावों के सिलसिले में पिछले 7 दिन से उदयपुर में होने बावजूद मंत्रीगणो से मिलकर विराटनगर के विकास कार्यों की स्वीकृति जारी करवाई जा रही है. विराटनगर के लिए पिछले 7 दिनो में ये दूसरी बड़ी विकास की घोषणा है. 

राज्य सरकार द्वारा बजट घोषणा में पावटा को दी गई. राजकीय महाविद्यालय सौगात दी गई थी की नवीन भवन निर्माण के लिए उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव से मिलकर 4.5 करोड़ रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी करवाई. राजकीय महाविद्यालय का इसी सत्र से अस्थाई शैक्षणिक सत्र शुरू किया जा रहा है. 

नवीन भवन के लिए राज्य सरकार से 4.5 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति मिल चुकी है और जल्द ही यह भवन तैयार हो जाएगा. पावटा और विराटनगर छेत्र के विधार्थियों को अच्छी शिक्षा मिले इसके लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे. विराटनगर की जनता ने विधायक इंद्राज गुर्जर को धन्यवाद दिया है. क्षेत्र में कॉलेज की मांग लंबे समय से चली आ रही है जो अब जाकर विधायक इंद्राज गुर्जर के प्रयासों से पूरी हो पाई है.

Reporter: Amit Yadav

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news