गहलोत सरकार के 3 साल पूरे होने पर आज खुलेगा सौगातों का पिटारा, करीब 800 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण-शिलान्यास
Advertisement

गहलोत सरकार के 3 साल पूरे होने पर आज खुलेगा सौगातों का पिटारा, करीब 800 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण-शिलान्यास

सीएम गहलोत आज करेंगे UDH-LSG के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण 

गहलोत सरकार के तीन साल पूरे होने पर यूडीएच और एलएसजी को करीब 800 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स की सौगात मिलेगी

Jaipur: राजस्थान में गहलोत सरकार (Gehlot Government) के तीन साल पूरे होने पर आज यूडीएच और एलएसजी को करीब 800 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स की सौगात मिलने वाली है.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल इन कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. एलएसजी से जुड़े 95.76 करोड़ के 6 कार्यों के शिलान्यास के साथ ही, 293.09 करोड़ के 6 कार्यों का आज लोकार्पण होगा. 

यहां भी पढ़ें: प्रदेश में और व्यापक होगा सुशासन का दायरा- मुख्यमंत्री गहलोत

वहीं यूडीएच से जुड़े 319 करोड़ के 6 कार्यों का शिलान्यास भी किया जाएगा और 85.71 करोड़ के 3 कार्यों का लोकार्पण भी होगा, जिसमें जयपुर का किशनबाग और बस्सी आरओबी भी शामिल हैं, आपको बता दें कि बस्सी आरओबी को 48.30 करोड़ की लागत से बनाया गया है, वही 12 करोड़ की लगात से किशनबाग वानिकी प्रोजेक्ट का काम हुआ है. गहलोत सरकार के 3 साल के कार्यकाल के पूरा होने पर करोड़ों रूपए के इन प्रोजेक्ट्स के अलावा कई शहरों में ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण भी होना है.

यहां भी पढ़ें: प्रशासन गांवो के संग शिविर में कार्मिक लगा रहें ठुमके, वीडियो हुआ Viral

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  (Ashok Gehlot) ने 3 साल के मौके पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए, राजस्थान सरकार के विकास कार्यों में अपनी भूमिका निभाने का आह्वान किया. मुख्यमंत्री ने लिखा है कि राज्य की संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सरकार सफल 3 वर्ष पूर्ण होने पर मैं सभी को हार्दिक बधाई देते हुए प्रदेशवासियों की खुशहाली, सुख-समृद्धि, स्वस्थ जीवन और चहुंमुखी विकास की कामना करता हूं. हम सब मिलकर राजस्थान के चहुंमुखी विकास के लिए पूरी निष्ठा एवं संकल्पबद्धता से अपने कदम बढ़ाएं और मन, वचन और कर्म से इसमें सहभागी बनकर अपनी भूमिका निभाएं.

 

Trending news