Today Horoscope, 23 May, 2022: आज सोमवार के दिन कन्या और कुंभ राशि पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, वृष और मेष राशिवाले लापरवाही से बचें
Advertisement

Today Horoscope, 23 May, 2022: आज सोमवार के दिन कन्या और कुंभ राशि पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, वृष और मेष राशिवाले लापरवाही से बचें

Today Horoscope, 23 May, 2022: आज के दिन वृष राशि वालों को काम को टालने की प्रवृत्ति से बचने की जरुरत है नहीं तो नुकसान हो सकता है, वहीं सिंह राशि वालों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है वरना बॉस की डांट पड़ सकती है.

 

Today Horoscope, 23 May, 2022: आज सोमवार के दिन कन्या और कुंभ राशि पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, वृष और मेष राशिवाले लापरवाही से बचें

Today Horoscope, 23 May, 2022: सोमवार के दिन इन-इन राशि वाले युवाओं का नई सफलता प्राप्त होगी, साथ ही नौकरी तलाश रहे युवाओं का यह इंतजार भी खत्म होगा. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

मेष 
सोमवार के दिन मेष राशि वाले युवाओं को अपने गुस्से पर काबू  रखना होगा, वरना किसी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे वक्त में उन्हें अपने वरिष्ठों की राय मानना चाहिए और क्रोध को थोड़ा काबू में रखना होगा.

वृष 
सोमवार के दिन वृष राशि वाले युवा अपनी शक्ति को पहचानें. काम को अगले दिन के लिए टालने की प्रवृत्ति को बदलें. जो काम कल के लिए टाला उसे आज ही करें. किंतु किसी चीज में लापरवाही न करें.

मिथुन
सोमवार के दिन मिथुन राशि वाले युवाओं का कड़ी मेहनत करने का समय है. परिश्रम करने से जल्द ही अच्छे परिणाम मिलेंगे. इसी के साथ नियमों का कड़ाई से पालन करें. साथ ही अपनी संगति को पहचानें.

कर्क
सोमवार के दिन कर्क राशि वाले युवाओं ने किन्हीं कारणों से अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी, उन्हें अब अपनी अधूरी पढ़ाई फिर से पूरी करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही आपकी रुचि का जो भी काम हो उसे महत्व देने का यह सही समय है.

सिंह
सोमवार के दिन सिंह राशि वाले युवाओं को कार्यक्षेत्र में अपने काम से मतलब रखने की जरूरत है. काम के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें.

कन्या
सोमवार के दिन कन्या राशि वाले युवाओं की किस्मत आज उनके साथ है, आज के दिन उनके हर अधूरे काम पूरे होंगे. क्षमता से अधिक परिश्रम करते हैं तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा.

तुला 
सोमवार के दिन तुला राशि के युवाओं का काम नहीं बन पा रहा है तो निराश न हों, आपके मित्र ही आपके काम आएंगे, इसी के से साथ आज आप परिवार के साथ किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

वृश्चिक
सोमवार के दिन वृश्चिक राशि के युवाओं को आज अचानक पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. सुख सुविधाओं में वृद्धि की संभावना है, नया वाहन खरीद सकते हैं. 

धनु 
सोमवार के दिन धनु राशि वाले युवाओं को कई दिनों से कोई बात परेशान कर रहे है, तो बिना किसी संकोच के अपनी मां के साथ शेयर कर सकते हैं. धार्मिक विचारों और भगवान के प्रति आस्था को बढ़ावा दें और किसी मंदिर में जा कर पूजा अर्चना करें.

मकर 
सोमवार के दिन मकर राशि वाले युवा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं. परिवार में सबको खुशियां देने का काम करें, घर के छोटे-छोटे कार्यक्रमों को भी उत्साह के साथ सबके साथ मिल कर धूमधाम से मनाएं.

कुंभ 
सोमवार के दिन कुंभ राशि वाले युवा सैन्य विभाग में अपना करियर बना सकते हैं, क्योंकि आज का दिन उनके लिए शुभ है. इसी के साथ अपने से बड़ी उम्र के मित्रों से संपर्क बनाए रखें.

मीन 
सोमवार के दिन मीन राशि वाले युवाओं के सामने बहुत सी चुनौतियां आ सकती हैं. इसलिए हर चीज के लिए तैयार रहें. जीवनसाथी को नजर अंदाज न करें, उनकी बातों को महत्व दिया करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें : Shukra Gochar 2022: अगले 27 दिन तक इस राशि के लोगों को मिलेगा फायदा ही फायदा, शुक्र की कृपा से होगी रुपयों की बारिश

Trending news