हाथ में नहीं माथे पर लिखा होता है भाग्य, हर लकीर बताती है कैसी जिंदगी होगी आपकी ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1548781

हाथ में नहीं माथे पर लिखा होता है भाग्य, हर लकीर बताती है कैसी जिंदगी होगी आपकी ?

Palmistry: आमतौर पर हाथों की लकीरों और भाग्य का साथ माना जाता है. लेकिन सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार माथे की लकीरे आपके भाग्य का आइना है. तो देखें अपनी माथे की लकीरें और जानें कैसा जीवन होगा आपका.

 

हाथ में नहीं माथे पर लिखा होता है भाग्य, हर लकीर बताती है कैसी जिंदगी होगी आपकी ?

Palmistry:आने वाला कल कैसा होगा, कैसी जिंदगी आप जिएंगे. भविष्य हर कोई जानना चाहता है. आमतौर पर हाथों की लकीरों और भाग्य का साथ माना जाता है. या फिर कुंडली का सहारा लिया जाता है. लेकिन सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार माथे की लकीरे आपके भाग्य का आइना है. तो देखें अपनी माथे की लकीरें और जानें कैसा जीवन होगा आपका.

समुद्र शास्त्र के अनुसार माथा सिकुड़ने पर जो 3 से 4 रेखाएं माथे पर बनती दिखाई देती हैं. उनमें से हर एक रेखा के अपने मायने हैं. हर रेखा आपके बारे में कुछ ना कुछ बताती है.

माथे की पहली लकीर
सामुद्रिक शास्त्र में लिखा है कि माथे की पहली लकीर आपके धनी या गरीब होने के बारे में बताती है. ये लकीर जितनी स्पष्ट होगी. आप उतने ही धनवान होंगे. लेकिन अगर माथे पर पहली लकीर साफ नहीं दिखती है तो इसका मतलब है कि धन कमाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी.

माथे की दूसरी लकीर
माथे की दूसरी लकीर दरअसल आपके सेहत के बारे में बताती है. अगर ये लकीर गाड़ी और साफ है तो फिर व्यक्ति का जीवन सुखमय रहेगा और छोटी मोटी बीमारियों के अलावा किसी बड़ी बीमारी की चपेट में वो नहीं आएगा. लेकिन अगर ये दूसरी लकीर स्पष्ठ नहीं है तो सेहत से जुड़ी परेशान व्यक्ति को होती है. 

माथे की तीसरी लकीर
माथे की तीसरी लकीर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. ये लकीर बहुत कम लोगों के माथे पर होती है लेकिन अगर हो तो वो भाग्यशाली कहलाते हैं. ऐसे लोग हर क्षेत्र में कामयाब होते है. बहुत कम मेहनत के बाद ही इन लोगों को शोहरत और दौलत मिल जाती है. भाग्य हमेशा इनके साथ रहता है.
 
माथे की चौथी लकीर
ये लकीर आपकी जिंदगी के संघर्ष को दिखाती है. जिन लोगों में ये लकीर साफ नहीं हो वो कई मुश्किलों का सामना करते है. जिन लोगों के माथे पर ये लकीर हो वो 40 साल के बाद करियर में मुकाम हासिल कर पाते हैं. ऐसे लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी होती है और कभी किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ता है

(Disclaimer: इस लेख की जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news